Oppo Reno 7 सीरीज के नए स्मार्टफोन्स भारत में जल्द होंगे, जानें क्या होगा खास

Oppo Reno 7 सीरीज को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी ओप्पो ने ट्विटर पर दी है। पिछले साल इस सीरीज के तहत कुछ स्पेशल एडिशन हैंडसेट्स के साथ Oppo Reno 7 5G, Oppo Reno 7 Pro 5G और Oppo Reno 7SE 5G को चीन में लॉन्च किया गया था। पिछले महीने Oppo Reno 7 सीरीज की कीमत लीक के जरिए सामने आई थी।

Oppo Reno 7 Series
Photo Credit- Oppo 
मुख्य बातें
  • Oppo Reno 7 सीरीज को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा
  • पिछले महीने Oppo Reno 7 सीरीज की कीमत लीक के जरिए सामने आई थी
  • इस सीरीज के फोन्स की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी

Oppo Reno 7 सीरीज को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी ओप्पो ने ट्विटर पर दी है। पिछले साल इस सीरीज के तहत कुछ स्पेशल एडिशन हैंडसेट्स के साथ Oppo Reno 7 5G, Oppo Reno 7 Pro 5G और Oppo Reno 7SE 5G को चीन में लॉन्च किया गया था। पिछले महीने Oppo Reno 7 सीरीज की कीमत लीक के जरिए सामने आई थी। उम्मीद है कि इंडियन वेरिएंट्स के स्पेसिफिकेशन्स चीनी वेरिएंट्स जैसे ही होंगे। 

एक ट्वीट में ओप्पो इंडिया ने बताया है कि Oppo Reno 7 सीरीज को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। एक माइक्रोसाइट से ये भी साफ किया गया है कि इस सीरीज के फोन्स की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। माइक्रोसाइट में बताया गया है कि फोन में दुनिया का पहला Sony IMX709 अल्ट्रा-सेंसिंग सेंसर (32-मेगापिक्सल) और 1/1.56-इंच फ्लैगशिप सोनी IMX766 सेंसर (50 मेगापिक्सल) मिलेगा। ये सेंसर्स Oppo Reno 7 Pro स्मार्टफोन में होंगे। ओप्पो ने Oppo Reno 7 का टीजर अपनी ऑफिशियल साइट पर भी डाल दिया है। 

ये हैं 84 दिन की वैलिडिटी वाले Airtel के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, देखें लिस्ट

कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए एक छोटा सा वीडियो क्लिप पोस्ट किया था। इसमें लिखा था 'द पोर्ट्रेट एक्सपर्ट इज कमिंग'। इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि Oppo Reno 7 5G, Oppo Reno 7 SE 5G और Oppo Reno 7 Pro 5G को भारत में लॉन्च किया जाएगा। Oppo Reno 7 5G के इंडियन वेरिएंट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर और Pro मॉडल में MediaTek Dimensity 1200-Max प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। 

इस खास स्क्रीन के साथ boAt की पहली स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, कीमत 3,999 रुपये

कीमत की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo Reno 7 5G की कीमत 28,000 रुपये से 31,000 रुपये के बीच हो सकती है। वहीं, Oppo Reno 7 Pro 5G की कीमत भारत में 41,000 रुपये से 43,000 रुपये के बीच हो सकती है। 

अगली खबर