नींद-खर्राटों को मॉनिटर करती है Oppo की ये नई वॉच, भारत में हुई लॉन्च, कीमत 5,999 रुपये

Oppo Watch Free को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस नई वॉच को शुक्रवार को Reno 7 5G और Reno 7 Pro 5G के साथ लॉन्च किा गया। इसमें 14 दिन की बैटरी और AMOLED डिस्प्ले यूजर्स को मिलेगा।

Oppo Watch Free
Photo Credit- Oppo  
मुख्य बातें
  • Oppo Watch Free को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • Oppo Watch Free की कीमत भारत में 5,999 रुपये रखी गई है
  • ये एंड्रॉयड और iOS दोनों के साथ कंपैटिबल है

Oppo Watch Free को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस नई वॉच को शुक्रवार को Reno 7 5G और Reno 7 Pro 5G के साथ लॉन्च किा गया। इसमें 14 दिन की बैटरी और AMOLED डिस्प्ले यूजर्स को मिलेगा। साथ ही इस वॉच नींद और खर्राटों को मॉनिटर करने का फीचर दिया गया है।    

Oppo Watch Free की कीमत भारत में 5,999 रुपये रखी गई है। इसे सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा गया है। फिलहाल कंपनी ने Oppo Watch Free की सेल डेट नहीं बताई है। 

Amazon सेल: iPhone 11 को 31 हजार में खरीदने का मौका, जानें पूरी डील

Oppo Watch Free के स्पेसिफिकेशन्स 

ओप्पो की इस नई स्मार्टवॉच में 1.64-इंच (280x456 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यहां प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कर्व्ड ग्लास का सपोर्ट मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Bluetooth v5.0 का सपोर्ट दिाय गया है। ये एंड्रॉयड और iOS दोनों के साथ कंपैटिबल है। 

Instagram अब खुद आपसे कहेगा- 'ब्रेक ले लो', भारत समेत सभी देशों जारी हुआ ये नया फीचर

फिटनेस के लिए खास तौर पर इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। इसमें बैडमिंट और क्रिकेट जैसे मोड्स शामिल हैं। साथ ही इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी दिया गया है। ये स्मार्टवॉच नींद और खर्राटों को भी मॉनिटर करती है। साथ ही ये सिडेंट्री रिमाइंडर्स भी देती है। 

Oppo Watch Free 50 मीटर तक वाटरप्रूफ भी है। इसकी बैटरी 230mAh की है और यहां एंबिएंट लाइट सेंसर भी दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये वॉच सिंगल चार्ज में 14 दिन तक चलेगी। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है, जिससे इसे 5 मिनट ही चार्ज कर पूरे एक दिन तक चलाया जा सकेगा। 

अगली खबर