30 घंटे की बैटरी और ANC सपोर्ट के साथ Philips का नया हेडसेट भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Philips TAH6506BK ओवर-ईयर वायरलेस हेडफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का सपोर्ट भी मौजूद है। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स इसे सिंगल चार्ज में 30 घंटे तक चला सकेंगे।

Philips TAH6506BK
Photo Credit- Philips  
मुख्य बातें
  • इस डिवाइस में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का सपोर्ट भी मौजूद है
  • इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है
  • हेडसेट की कीमत भारत में 5,999 रुपये रखी गई है

Philips TAH6506BK ओवर-ईयर वायरलेस हेडफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस में एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का सपोर्ट भी मौजूद है। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स इसे सिंगल चार्ज में 30 घंटे तक चला सकेंगे। वहीं, ANC ऑन होने पर ये केवल 25 घंटे तक बैटरी लाइफ यूजर्स को देगा। इसी तरह इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में महज 15 मिनट चार्ज कर यूजर्स इसे 2 घंटे तक चला सकेंगे।

Philips TAH6506BK ओवर-ईयर वायरलेस हेडसेट की कीमत भारत में 5,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे। फिलहाल अभी इसे Amazon पर ही लिस्ट किया गया है। इस डिवाइस को सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा गया है। 

Philips TAH6506BK के स्पेसिफिकेशन्स 

इस ओवर-ईयर वायरलेस हेडसेट में 32mm neodymium ड्राइवर्स दिए गए हैं। इस हेडसेट में ANC का फीचर है. साथ ही ब्लूटूथ मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी है। इससे यूजर्स दो डिवाइस एक ही समय में कनेक्ट कर पाएंगे। ANC ऑन रहने पर यूजर्स को 25 घंटे तक की बैटरी और ऑफ होने पर 30 घंटे तक की बैटरी मिलेगी।

कंपनी ने बताया है कि इस डिवाइस को USB type-C port के जरिए तेजी से चार्ज किया जा सकता है। इसे महज 15 मिनट चार्ज कर 2 घंटे तक चलाया जा सकेगा। Philips TAH6506BK में एक मल्टी-फंक्शन बटन (MFB) दिया गया है। इससे म्यूजिक और कॉल्स को कंट्रोल किया जा सकता है और वॉयस असिस्टेंट्स को एक्टिवेट भी किया जा सकता है। 

कनेक्टिविटी के लिए यहां Bluetooth v5 का सपोर्ट दिया गया है और यूजर्स को इसमें 10 मीटर की रेंज मिलेगी। इसकी फ्रिक्वेंसी रेंज 20,000Hz तक है. इसे फ्लैट-फोल्डिंग डिजाइन वाला बनाया गया है। 

अगली खबर