Poco M4 Pro 5G भारत में 15 फरवरी को होगा लॉन्च, 20 हजार से कम में हो सकती है कीमत

Poco M4 Pro 5G को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी पोको इंडिया की तरफ से सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए दी गई है। इस स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग पिछले साल नवंबर की गई थी। ये चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 11 5G का ही रिब्रांडेड वर्जन है।

Poco M4 Pro 5G
Photo Credit- Poco 
मुख्य बातें
  • Poco M4 Pro 5G को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा
  • इस स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग पिछले साल नवंबर की गई थी
  • सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद है

Poco M4 Pro 5G को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी पोको इंडिया की तरफ से सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए दी गई है। इस स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग पिछले साल नवंबर की गई थी। ये चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 11 5G का ही रिब्रांडेड वर्जन है। वहां, इसे पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। 

पोको इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो क्लिप में Poco M4 Pro 5G के लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। इसी क्लिप को पोको इंडिया के YouTube, Facebook और Instagram हैंडल्स के जरिए भी शेयर किया गया है। फिलहाल कंपनी ने लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर जानकारी नहीं दी है। ऐसे में संभव है कि कंपनी इस फोन को बिना वर्चुअल इवेंट के ही लॉन्च कर दे। 

Tecno का पहला 5G फोन 50MP कैमरे के साथ भारत में लॉन्च, 2 हजार का पावर बैंक मिलेगा फ्री

यूरोप में Poco M4 Pro 5G के 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत EUR 229 (लगभग 19,500 रुपये) और 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत EUR 249 (लगभग 21,200 रुपये) रखी गई थी। इसे वहां कूल ब्लू, पोको येलो और पावर ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था। भारत में भी फोन की कीमत इसी के आसपास रखी जा सकती है। 

Poco M4 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

जैसा कि हमने ऊपर बताया इस फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग पहले की जा चुकी है। ऐसे में हमें इसके स्पेसिफिकेशन्स पहले से पता हैं और उम्मीद है कि यही स्पेसिकेशन्स इंडियन वेरिएंट में भी देखने को मिलेंगे। 

Jio-Airtel को टक्कर देने BSNL लाया धाकड़ प्लान, 197 रुपये में दे रहा 150 दिन की वैलिडिटी

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड MIUI 12.5 पर चलता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच फुल-HD+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है। ये फोन MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर के साथ आता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है। 

अगली खबर