आ गई डेट! Realme के कलर बदलने वाले फोन्स 16 फरवरी को होंगे भारत में लॉन्च

Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ को भारत में 16 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। इस सीरीज की लॉन्चिंग के लिए आधिकारिक टीजर हाल ही में जारी किया गया था। साथ ही ये काफी दिनों से लीक्स का भी हिस्सा थे।

Realme 9 Pro Series
Photo Credit- Realme 
मुख्य बातें
  • Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ को भारत में 16 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा
  • ये फोन्स ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और लाइट शिफ्ट डिजाइन के साथ आएंगे
  • Realme 9 Pro+ में OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ प्राइमरी 50-megapixel Sony IMX766 सेंसर मिलेगा

Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ को भारत में 16 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। इस सीरीज की लॉन्चिंग के लिए आधिकारिक टीजर हाल ही में जारी किया गया था। साथ ही ये काफी दिनों से लीक्स का भी हिस्सा थे। ये फोन्स ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और लाइट शिफ्ट डिजाइन के साथ आएंगे। 

Realme ने मीडिया इनवाइट भेजकर ये कंफर्म किया है कि Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ को भारत में 16 फरवरी को 1:30pm को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने नए फोन्स की लॉन्चिंग के लिए टीजर सोशल मीडिया पर भी जारी किया है। आपको बता दें Realme 9 Pro series को कई और बाजारों में इसी दिन लॉन्च किया जाएगा। 

WhatsApp यूजर्स को जल्द मिल सकता है दो दिन पुरानी 'गलती को सुधारने' का मौका

Realme के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने बुधवार को आस्क माधव के लेटेस्ट एपिसोड में Realme 9 Pro Series की कीमत को लेकर बात किया था। उन्होंने यहां कहा था कि इस नई सीरीज के फोन्स की कीमत 15,000 रुपये से ज्यादा रखी जाएगी। यहां सेठ ने ये भी सजेस्ट किया था कि Pro सीरीज के बाद रेगुलर 9 सीरीज को भी लॉन्च किया जाएगा। 

Realme 9 Pro, Realme 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशन्स 

Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डेडिकेटेड वेबसाइट के मुताबिक इनके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा। ये लाइट शिफ्ट डिजाइन के साथ आएंगे, जो सनलाइट में कलर बदलेंगे। 

वेबपेज में ये भी बताया गया है कि Realme 9 Pro+ में OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ प्राइमरी 50-megapixel Sony IMX766 सेंसर मिलेगा। साथ ही यहां ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर मौजूद होगा। 

Samsung के फोल्डेबल फोन्स पर ऐसे उठाएं भारी छूट का फायदा, कंपनी ने जारी किए नए ऑफर्स

रियलमी इंडिया साइट के अलावा कंपनी के इंडोनेशिया साइट से पता चला है कि Realme 9 Pro+ में 60W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, सुपर AMOLED डिस्प्ले, अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और NFC सपोर्ट होगा। वहीं, Realme 9 Pro  में 64MP प्राइमरी कैमरा, Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर, 5,000mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही इसमें टॉप मॉडल की तरह कलर शिफ्ट डिजाइन भी मिलेगा। 

अगली खबर