Realme का 'रॉकस्टार' 5G फोन भारत में 18 अगस्त को देगा दस्तक, जानें क्या कुछ होगा खास?

Realme भारत में 18 अगस्त को अपना एक नया 5G स्मार्टफोन लाने जा रहा है। इस फोन को Realme 9i का 5G वेरिएंट बताया जा रहा है।

Realme 9i 5G
Photo Credit- Realme  
मुख्य बातें
  • ये फोन MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर के साथ आएगा
  • ये Realme 9i का ही 5G वेरिएंट होगा
  • इसमें बड़ी बैटरी दिए जाने की उम्मीद है

Realme 9i 5G को भारत में जल्द ही दस्तक देने वाला है। भारत में इस स्मार्टफोन को 18 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक इसमें बड़ी बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होगा। चीनी कंपनी ने ट्विटर पर एक टीजर जारी कर इस अपकमिंग स्मार्टफोन को 'द 5G रॉकस्टार' कहा है। 

इससे पहले कंपनी ने भारत में Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ Realme 9i को लॉन्च किया था। साथ ही इसमें 6.6-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले, एंड्रॉयड 11 और ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया गया था। इसे भारत में इस साल जनवरी में उतारा गया था। 

मस्त डील! OnePlus के सबसे सस्ते 5G फोन पर मिल रही है इतनी छूट

Realme ने ट्विटर पर अपकमिंग Realme 9i 5G स्मार्टफोन के लिए टीजर जारी किया है। जैसा ही हमने ऊपर बताया कि कंपनी ने इसे  ‘The 5G Rockstar' कहा है। इस स्मार्टफोन को 18 अगस्त को 11:30am को लॉन्च किया जाएगा। इसमें MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही इस हैंडसेट में बड़ी बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिलेगा।  

ये अपकमिंग फोन जनवरी में लॉन्च हुए Realme 9i का ही 5G वेरिएंट होगा। भारत में Realme 9i के 4GB + 64GB वेरिएंट को 13,999 रुपये और 6GB + 128GB वेरिएंट को 15,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। ये फोन प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू कलर ऑप्शन में आता है।

आप भी लगेंगे स्टाइलिश! खरीद लें इनमें से कोई भी स्मार्टवॉच, कीमत है 5 हजार से कम
 

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, USB Type-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मिलता है। साथ ही ये स्मार्टफोन डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। 
 

अगली खबर