Realme GT 2 Series आज होगी लॉन्च, ऐसे देखें LIVE इवेंट, जानें खास बातें

Realme GT 2 series के लिए लॉन्च इवेंट आज यानी 20 दिसंबर को होने जा रहा है। इस नई सीरीज के तहत उम्मीद है कि कंपनी नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि ये स्मार्टफोन टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा।

Realme GT 2 Series
Photo Credit- Realme 
मुख्य बातें
  • कंपनी नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro को लॉन्च कर सकती है
  • ये स्मार्टफोन टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा
  • इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा जैसे प्रीमियम फीचर्स भी दिए जाएंगे

Realme GT 2 series के लिए लॉन्च इवेंट आज यानी 20 दिसंबर को होने जा रहा है। इस नई सीरीज के तहत उम्मीद है कि कंपनी नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि ये स्मार्टफोन टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ ही इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा जैसे प्रीमियम फीचर्स भी दिए जाएंगे। Realme GT 2 Pro को रेगुलर Realme GT 2 के साथ उतारा जा सकता है। इसमें भी काफी कुछ फीचर्स प्रो मॉडल की ही तरह देखने को मिल सकते हैं। 

Realme GT 2 सीरीज के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत आज 9am UTC (2:30pm IST) से होगी। इस इवेंट के लिए लाइवस्ट्रीमिंग YouTube पर की जाएगी। फैन्स इस लिंक पर क्लिक कर इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

Realme के फोन्स सस्ते में लेने का अच्छा मौका, इन हैंडसेट्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Realme GT 2 Pro की कीमत CNY 4,000 (लगभग 47,700 रुपये) रखी जा सकती है। कंपन Realme GT 2 Pro का एक स्पेशल वेरिएंट भी पेश कर सकती है और इसकी कीमत CNY 5,000 (लगभग 59,600 रुपये) रखी जा सकती है। 

Realme GT 2 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को 3C और FCC से सर्टिफिकेशन मिल चुका है। खबर ये भी है कि Realme GT 2 Pro को भारत में 2022 के फर्स्ट क्वार्टर में लॉन्च किया जाएगा। 

OnePlus की एनिवर्सरी सेलिब्रेशन सेल शुरू, OnePlus 9, OnePlus 9 Pro जैसे फोन्स पर है भारी छूट

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Realme GT 2 Pro में Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच WQHD+ OLED डिस्प्ले मौजूद होगा। इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। साथ ही इसमें 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज भी मौजूद हो सकता है। इसमें 150 डिग्री  अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिलेगा। 

अगली खबर