Realme के नए AC मॉडल्स लॉन्च, 55 डिग्री में भी कमरे को रखेंगे ठंडा, खुद से होंगे क्लीन, कीमत 27790 रु से शुरू

Realme TechLife रेंज के कन्वर्टिबल AC मॉडल्स भारत में बुधवार को लॉन्च किए गए। ये 55 डिग्री तापमान में भी कमरे को ठंडा करने की क्षमता रखते हैं। साथ ही ये कमरे में मौजूद लोगों की संख्या के हिसाब से कूलिंग कैपेसिटी को कंट्रोल करते हैं।

Realme TechLife Air Conditioner
Photo Credit- Realme TechLife  
मुख्य बातें
  • इन नए कन्वर्टिबल AC मॉडल्स के साथ कंपनी ने एयर कंडीशनर सेगमेंट में एंट्री भी ली है
  • 1.5 टन मॉडल की कीमत 30,999 रुपये रखी गई है
  • ग्राहक इन मॉडलों को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं

Realme TechLife रेंज के कन्वर्टिबल AC मॉडल्स भारत में बुधवार को लॉन्च किए गए। ये 55 डिग्री तापमान में भी कमरे को ठंडा करने की क्षमता रखते हैं। साथ ही ये कमरे में मौजूद लोगों की संख्या के हिसाब से कूलिंग कैपेसिटी को कंट्रोल करते हैं। ताकी पावर सेव हो सके। साथ ही इनमें इन्वर्टर कंप्रेशर टेक्नोलॉजी भी दी गई है। कंपनी के मुताबिक इनमें अप्लायंस को मॉइस्चर, डस्ट और मोल्ड से प्रोटेक्ट करने के लिए ऑटोमैटिक क्लीनिंग सिस्टम भी दिया गया है।

इन नए कन्वर्टिबल AC मॉडल्स के साथ कंपनी ने एयर कंडीशनर सेगमेंट में एंट्री भी ली है। Realme TechLife convertible air conditioners की शुरुआती कीमत 1 टन मॉडल के लिए 27,790 रुपये और 1.5 टन मॉडल की कीमत 30,999 रुपये रखी गई है। ये 4 स्टार मॉडल्स हैं। वहीं, कंपनी ने 5-स्टार रेटिंग में 1.5 टन मॉडल को भी पेश किया है, जिसकी कीमत 33,490 रुपये रखी गई है। ग्राहक इन मॉडलों को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

जानें क्या होता है डेटा सोनिफिकेशन? PM मोदी ने की इसे लेकर किया Tweet

Realme TechLife convertible air conditioners के स्पेसिफिकेशन्स 

इन नए AC मॉडल्स में इन्वर्टर कंप्रेशर टेक्नोलॉजी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक इससे कंप्रेशर की लाइफ ज्यादा रहेगी। साथ ही ये फास्ट, एफिशिएंट और प्रीसाइज कूलिंग ऑपरेशन ऑफर करेंगे। साथ ही ये कमरे में मौजूद लोगों की संख्या के हिसाब से पावर सेविंग के लिए कूलिंग परफॉर्मेंस को मॉडिफाई करने में भी सक्षम हैं। कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि नए AC मॉडल्स में ब्लू फिन टेक्नोलॉजी भी दी गई है। जो कॉइल को पानी की बूंदों, साल्ट और एसिड से बचाता है। 

ट्रेन की टिकट बुक करने में अब नहीं होगी इंटरनेट की परेशानी, जानें क्या आया है समाधान

इन AC मॉडल्स में Dry, Eco और तीन स्लीप मोड्स दिए गए हैं। साथ ही ये 55 डिग्री तापमान में भी कमरे को ठंडा करते हैं। इनमें ऑटो क्लीनिंग फीचर भी दिया गया है जो AC के ऑफ होने के बाद 30 सेकेंड तक चलता है। इन नए AC मॉडल्स को इस तरह डिजाइन किया गया है कि ये पानी की बूंदों को ड्राई करते हैं। ताकी यूनिट को मॉइस्चर, डस्ट और मोल्ड से बचाया जा सके। 

अगली खबर