आज 1 रुपए में होगी Redmi वायरलेस इयरफोन और Mi ट्रीमर की सेल, यहां से खरीदें

शाओमी ने अपनी वेबसाइट पर दिवाली विद मी सेल का आयोजन किया है। आप एक रुपए में  रेडमी वायरलेस इयरफोन और एमआई ट्रीमर खरीद सकते  हैं। 

Redmi SonicBass Wireless Earphones and Mi Beard Trimmer 1C to be sold for Rs 1 Today, Buy Here
दिवाली ऑफर 

त्योहारी सीजन में करीब-करीब सभी कंपनियां सेल का आयोजन करती है। जिसमें ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर देती है। उसी तरह स्मार्टफोन बनाने वाली फेमस कंपनी शाओमी ने भी ऑफर देने का ऐलान किया। वो भी सिर्फ 1 रुपए में प्रोडक्ट दे रही है। शाओमी ने अपनी वेबसाइट mi.com पर दिवाली विद मी सेल का आयोजन किया है। इस सेल के दौरान रोज 1 रुपए वाली फ्लैश सेल का भी आयोजन किया जाता है। यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू हुई और 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी।

इस आयोजन के तहत आज (20 अक्टूबर) को शाम 4 बजे 1 रुपए वाली फ्लैश सेल की जा रही है। ग्राहक आज 1 रुपये में Redmi SonicBass Wireless Earphones Blue को खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 1599 रुपए है। लेकिन आप इसे सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं। इस ईयरफोन का वजन 21.2 ग्राम है और इसे 10 मीटर के डिस्टेंस से भी ऑपरेट किया जा सकता है। इसकी बैटरी 120mAh की है और कंपनी के मुताबिक इसमें 12 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक मिलता है। पूरी तरह चार्ज करने में दो घंटे का समय लगता है। यह ब्लूटूथ V5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। इयरफोन के अलावा आप आज 1199 रुपए का Mi Beard Trimmer 1C भी 1 रुपए में खरीद सकते हैं। गौर हो कि इन फ्लैश सेल्स में प्रोडक्ट्स तुरंत में आउट ऑफ स्टॉक हो जाते हैं। अगर आप खरीदना चाहते हैं तो पहले से ही तैयारी में रहें। बाकी आपके किस्मत पर निर्भर है।

उधर शाओमी ने सोमवार को कहा कि वह इंडस्ट्री लीडिंग वायरलेस टेक्नोलॉजी पर काम कर रहा है, जो कि मोबाइल बैटरी को 20 मिनट में पूरी तरह चार्ज कर देगा। 80वॉट मी वायरलेस चार्जिग टेक्नोलॉजी के आने से मोबाइल चार्जिग तकनीक में बड़ा बदलाव आएगा क्योंकि शाओमी के पास अब तक 30वॉट वायरलेस चार्जिग तकनीक ही है।

शाओमी ने एक बयान में कहा कि नई तकनीक से 4000एमएएच की बैटरी एक मिनट में 10 फीसदी चार्ज हो जाएगी। इसी तरह इसे आठ मिनट में 50 फीसदी और 19 मिनट में 100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकेगा। उदाहरण के तौर पर 30वॉट मी वायरलेस चार्जिग तकनीक से 25 मिनट में 50 फीसदी चार्जिग हासिल की जा सकती है और 69 मिनट में मोबाइल पूरी तरह चार्ज हो सकता है।
 

अगली खबर