Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, फ्री में रोज मिल रहा है 2GB एक्स्ट्रा डेटा 

Jio free data offer : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने  जियो डेटा पैक (Jio Data Pack) ऑफर लॉन्च किया है। जिसके तहत रोज 2GB डेटा फ्री मिलता है।

Reliance Jio Users can Get 2GB Free extra data with Four Days Validity
Jio का धमाकेदार डेटा ऑफर 
मुख्य बातें
  • रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को फ्री डेटा पैक दे रहा है
  • इस ऑफर के तहत रोज 2GB डेटा मिलता है
  • यह जियो डेटा पैक पिछले महीने शुरू हुआ था

रिलायंस जियो ने पिछले महीने एक नया फ्री डेटा पैक लॉन्च किया था जिसका नाम जियो डेटा पैक (Jio Data Pack) है। इस ऑफर के तहत रोज 2GB डेटा मिलता है। सीमित अवधि के दौराान इस पैक मार्च के अंत में बिना किसी भी सूचना के यूजर्स के खाते में जमा किए गए थे। यह फैक एक बार फिर से उतना डेटा बेनिफिट के साथ शुरू किया गया है। रिलायंस जियो (Reliance Jio) फिर से जियो डेटा पैक के जरिए कुछ प्रीपेड यूजर के अकाउंट में चार दिनों वैलिडिटी के साथ जमा कर रही है। यह यूजर्स को उनके मौजूदा पैक के डेटा लाभ पर 2GB अतिरिक्त डेटा का उपभोग करने की अनुमति देता है। जियो प्रीपेड यूजर माय जियो मोबाइल एप में माय प्लान सेक्शन के तहत अपने मोबाइल नंबर पर जियो डेटा पैक की उपलब्धता चेक कर सकते हैं। 27 अप्रैल को जियो डेटा पैक (Jio Data Pack) की शु्रुआत हुई। इसलिए इसकी एक्सपायरी की तारीख 1 मई या 2 मई या 3 मई होगा। यह उस पर निर्भर करेगा कि क्ब यह आपके प्रीपेड खाते में जमा होता है। 

पहले भी दिए गए हैं ऑफर 
टेलकॉमटॉक के मुताबिक मुकेश अंबानी की टेलकॉम कंपनी जियो पिछले दिनों में भी कई ऑफर दे चुकी है। कंपनी ने 2017 में पहली वर्षगांठ सेलिब्रेशन के दौरान अपने प्रीपेड यूजर्स को फ्री में रोज 2GB डेटा दिया था। कंपनी ने तीन महीने के लिए 8GB कुल डेटा बिनिफिट्स का ऑफर दिया था। और अब, यह प्रीपेड यूजर्स के लिए फिर से एक ही प्रस्ताव लाया।

रैंडम आधार पर किया जा रहा है क्रेडिट 
जियो प्रीपेड ग्राहकों को जियो डेटा पैक के तहत प्रतिदिन 2GB फ्री डेटा मिल रहा है। गौर हो कि इस पैक को जियो अकाउंट में रैंडम आधार पर क्रेडिट किया जा रहा है, इसलिए वे थोड़े बहुत चांस हैं कि आपको नहीं भी मिले। आप माय जियो ऐप के माध्यम से जियो डेटा पैक की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।

27 अप्रैल से क्रेडिट हो रहा है जियो डेटा पैक
अन्य डिटेल के मुताबिक रिलायंस जियो ने 27 अप्रैल को कुछ यूजर्स के लिए और  28 अप्रैल को कुछ यूजर्स के लिए यह पैक जमा करना शुरू कर दिया है, और इसकी वैलिडिटी क्रेडिट की तारीख से चार दिन होगी जो 1 मई या 2 मई तक होगी। कुछ यूजर्स को जियो डेटा पैक आज मिल रहा होगा जिसकी वैलिडिटी 3 मई होगी। 

प्रतिदिन मिलेगा अतिरिक्त 2GB डेटा 
इस ऑफर के दौरान जियो ग्राहक अपने मौजूदा प्लान के डेटा लाभ के टॉप पर प्रति दिन अतिरिक्त 2GB डेटा का उपभोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आप 599 रुपए वाले प्रीपेड प्लान लिया हैं जो 1.5GB डेटा प्रतिदिन देता है। इसका मतलब है कि आप  जियो डेटा पैक की वैलिडिटी के दौरान प्रतिदिन  कुल 3.5GB डेटा का उपभोग कर सकते हैं।

 

अगली खबर