क्या आपको पसंद आए Google के इस नए फोन के फीचर्स? भारत में आज से बिक्री शुरू

Google Pixel 6a आज से भारत में सेल में उपलब्ध हो गया है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसे Google के I/O इवेंट के दौरान Pixel Watch के साथ मई में लॉन्च किया गया था। Google Pixel 6a में कंपनी का अपना Tensor प्रोसेसर दिया गया है।

Google Pixel 6a
Photo Credit- Google  
मुख्य बातें
  • Google Pixel 6a की कीमत भारत में सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए 43,999 रुपये रखी गई है
  • इसे फ्लिपकार्ट से चॉक, चारकोल और सेज कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है
  • ये एंड्रॉयड 12 पर चलता है

Google Pixel 6a आज से भारत में सेल में उपलब्ध हो गया है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसे Google के I/O इवेंट के दौरान Pixel Watch के साथ मई में लॉन्च किया गया था। Google Pixel 6a में कंपनी का अपना Tensor प्रोसेसर दिया गया है। इसे तीन अलग-अलग में पेश किया गया है। 

Google Pixel 6a की कीमत भारत में सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए 43,999 रुपये रखी गई है। इसे फ्लिपकार्ट से चॉक, चारकोल और सेज कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ग्राहकों को एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन्स पर 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। 

iQoo Z6 Pro 5G Long Term Review: दमदार परफॉर्मेंस वाला मिड-रेंज फोन

Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशन्स 

ये एंड्रॉयड 12 पर चलता है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच फुल-HD+(1,080 x 2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 6GB LPDDR5 रैम, Titan M2 सिक्योरिटी को प्रोसेसर और ऑक्टा-कोर Google Tensor प्रोसेसर मौजूद है। 

फोटोग्राफी के लिए Pixel 6a के रियर में 12.2MP प्राइमरी कैमरा और 12MP सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन की बैटरी 4,410mAh की है। 

इंतजार खत्म! Google Maps में आया कमाल का स्ट्रीट व्यू फीचर, इन 10 शहरों से हुई शुरुआत, दिखेंगी गलियों की वास्तविक तस्वीरें

आपको ये भी बता दें कि Google Pixel Buds Pro की भी नए फोन के साथ की जा रही है। इसे भी फ्लिपकार्ट से चार कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इन ईयरबड्स की कीमत 19,990 रुपये रखी गई है। 
 

अगली खबर