दमदार फीचर्स वाला Samsung का ये नया फोन भारत में 22 जून को होगा लॉन्च

Samsung Galaxy F13 को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस अपकमिंग फोन के लिए लॉन्च डेट की जानकारी फ्लिपकार्ट पर दे दी है। Samsung Galaxy F13 को भारत में 22 जून को लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy F13
Photo Credit- Samsung  
मुख्य बातें
  • Galaxy F12 को पिछले साल अप्रैल में 12 हजार रुपये के आसपास वाली कीमत में लॉन्च किया गया था
  • इस फोन में ऑटो डेटा स्विचिंग वाला एक नया फीचर भी मिलेगा
  • ये फोन ग्रीन, ब्लू और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में आएगा

Samsung Galaxy F13 को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस अपकमिंग फोन के लिए लॉन्च डेट की जानकारी फ्लिपकार्ट पर दे दी है। Samsung Galaxy F13 को भारत में 22 जून को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट अगले बुधवार को दोपबप 12 बजे से होगा। लॉन्च से पहले ही सैमसंग ने फ्लिपकार्ट पर इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दे दी है। 

Samsung Galaxy F13 को मॉडल नंबर SM-E135F के साथ गीकबेंच पर स्पॉट भी किया गया था। साथ ही इसे इंडिया सपोर्ट पेज पर भी देखा गया था। Galaxy F12 को पिछले साल अप्रैल में 12 हजार रुपये के आसपास वाली कीमत में लॉन्च किया गया था। ऐसे में Galaxy F13 की कीमत भी इसी के आसपास रखी जा सकती है।

तगड़ी बैटरी और 50MP कैमरे वाला Xiaomi का ये फोन हुआ सस्ता, अब 9,999 रु में खरीदें

Samsung Galaxy F13 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टफोन में फुल HD+ IPS डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही ये फोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगा और इसमें 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मौजूद होगा। हालांकि, 2022 में फास्ट चार्जिंग नहीं कहा जा सकता। फ्लिपकार्ट पोस्टर में ये भी कंफर्म किया गया है कि ये फोन 8GB तक रैम, रैम प्लस फीचर के साथ आएगा। यानी इस फोन में वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलेगा। वर्चुअल रैम के जरिए यूजर्स को 8GB तक टोटल रैम मिलेगा। 

इस फोन में ऑटो डेटा स्विचिंग वाला एक नया फीचर भी मिलेगा। ये बेहतर कनेक्टिविटी के लिए डेटा को एक सिम से दूसरे सिम में स्विच कर देगा। हालांकि, इसके लिए डुअल सिम यूज करना जरूरी होगा। ये सैमसंग का पहला बजट फोन होगा, जिसमें ये फीचर मिलेगा। 

पावरफुल प्रोसेसर के साथ Poco F4 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च

टीजर से ये भी पता चला है कि फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, ड्यू-ड्रॉप स्टाइल नॉच, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और साइड माउंटेड पावर बटन और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। ये फोन ग्रीन, ब्लू और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में आएगा। वहीं, गीकबेंच डेटाबेस से ये पता चला था कि ये फोन Exynos 850 प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ ही ये एंड्रॉयड 12 पर चलेगा। 

अगली खबर