Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानें नई कीमत और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M01 को ग्राहक अब कम कीमत में खरीद सकेंगे। हाल ही में इस फोन की कीमत में कटौती हुई है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन कम कीमत में अमेजन पर उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M01
Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन हुआ सस्ता 
मुख्य बातें
  • Samsung Galaxy M01 की कीमत में हुई कटौती हुई है।
  • अमेजन पर कम कीमत में खरीद सकेंगे ये स्मार्टफोन
  • अमेजन पर सेल कल यानी मंगलवार से शुरू होने वाली है।

सैमसंग का किफायती फोन Samsung Galaxy M01 कुछ महीने पहले ही भारत में लॉन्च किया था। लेकिन अब इस फोन की कीमत में कटौती हुई है, साथ ही यह जल्द अमेजन पर बिक्री के लि तैयार है। वहीं यह स्मार्टफोन सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर  8,999 रुपये में मिल रहा है। यह कीमत 3GB + 32GB स्टोरेज वैरिएंट स्मार्टफोन की है लेकिन अमेजन पर अपकमिंग सेल के दौरान यह कम कीमत यानी 8,399 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अमेजन पर सेल कल यानी मंगलवार से शुरू होने वाली है।

फिलहाल अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि कीमत में कटौती अमेज़न तक सीमित है या फिर भारत में सैमसंग स्टोर और फ्लिपकार्ट पर भी लागू है। लेकिन सैमसंग का यह फोन इस समय देश में 8.999 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है, इसलिए अधिक संभावना है कि यह सिर्फ अमेजन पर उपलब्ध हो सकता है। वहीं यह ब्लैक, रेड और ब्लू जैसे तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी  M01 स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी  M01 में  19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 5.71-इंच एचडी+ (720x1560 पिक्सल) टीएफटी इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले पैनल दिया गया है। हुड के तहत, इसमें एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर है, जिसे 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।
 

सैमसंग गैलेक्सी एम01 भी एंड्रॉयड 10 पर आधारित है और यह 4000mAh की बैटरी से लैस आता है। कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी M01 में 13-मेगापिक्सेल लेंस, एलईडी फ्लैश और 2-मेगापिक्सेल लेंस की विशेषता वाले डुअल कैमरा हैं। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

इसके अलावा, हैंडसेट में 4 जी वीओएलटीई, वाईफाई 802.11 एसी, माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ, जीपीएस + ग्लोनास, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एफएम रेडियो और पीछे एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

अगली खबर