Samsung के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए भारत में प्री-बुकिंग शुरू, देना होगा सिर्फ 999 रुपये

Samsung Galaxy S21 FE की प्री-बुकिंग भारत में शुरू कर दी गई है और इसकी बिक्री देश में 11 जनवरी से शुरू की जाएगी। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए टीजर भी जारी किया जा चुका है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G
Photo Credit- Samsung  
मुख्य बातें
  • Samsung Galaxy S21 FE की प्री-बुकिंग भारत में शुरू कर दी गई है
  • इसकी बिक्री 11 जनवरी से शुरू की जाएगी
  • नया सैमसंग फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड One UI 4 पर चलता है

Samsung Galaxy S21 FE की प्री-बुकिंग भारत में शुरू कर दी गई है और इसकी बिक्री देश में 11 जनवरी से शुरू की जाएगी। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए टीजर भी जारी किया जा चुका है। भारत में ये फोन Exynos 2100 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इस फोन को UK में पहले से ही लॉन्च किया जा चुका है। 

Samsung Galaxy S21 FE की प्री-बुकिंग 999 रुपये देकर सैमसंग इंडिया ई-स्टोर और सैमसंग शॉप ऐप के जरिए 5 जनवरी से 10 जनवरी के बीच की जा सकती है। इसकी बिक्री 11 जनवरी से शुरू की जाएगी। 

Reliance Jio के इस पॉपुलर प्लान की हुई वापसी, मिलेगा रोज 2GB डेटा और बहुत कुछ

इस फोन की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को Next Galaxy VIP Pass मिलेगा। इससे ग्राहक 2,699 रुपये वाले Galaxy SmartTag को फ्री में पा सकेंगे। लीक्स से पता चला है कि Samsung Galaxy S21 FE की शुरुआती कीमत भारत में 52,000 रुपये रखी जाएगी। 

Samsung Galaxy S21 FE के स्पेसिफिकेशन्स 

ये नया सैमसंग फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड One UI 4 पर चलता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच फुल-HD+ Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है। फोन के इंडियन वेरिएंट में Exynos 2100 प्रोसेसर दिए जाने की संभावना है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 12MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 8MP टेलीफोटो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा मौजूद है। 

Vivo के भारत में कलर बदलने वाले नए स्मार्टफोन लॉन्च, 50MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा

इस फोन में ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसकी बैटरी 4,500mAh की है और यहां 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी ग्राहकों को मिलेगा। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए इसमें IP68 रेटिंग दी गई है। 

अगली खबर