Samsung Galaxy S7: गैलेक्सी टैब एस7 और एस7 प्लस में हो सकता है 120 हाट्र्ज डिस्प्ले

Samsung tab S7 and S7 plus: सैमसंग का आगामी गैलेक्सी रेंज का टैब एस-7 और एस-7 प्लस 120 हाट्रज डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

Samsung Galaxy
Samsung Galaxy  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • सैमसंग टैब एस-7 और एस-7 प्लस
  • गैलेक्सी सीरीज की एस-7 रेंज में 120 हाट्रज डिस्प्ले की उम्मीद
  • मोबाइल ग्राहकों को पसंद आ सकता है ये नए फोन व टैब

नई दिल्ली: सैमसंग के आगामी फ्लैगशिप गैलेक्सी टैब एस7 और एस7 प्लस में 120 हाट्र्ज डिस्प्ले होने की उम्मीद है। प्रसिद्ध टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने इस संबंध में एक खुलासा किया है, जो पहले सैमसंग और श्याओमी के बारे में लीक की गई सूचनाओं पर सही साबित हुआ है। टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने ट्वीट किया कि सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 और गैलेक्सी टैब एस7 प्लस दोनों में डिस्प्ले पैनल होगा, जिसमें 120 हाट्र्ज के साथ हाई रिफ्रेश रेट की सुविधा होगी।

दो डिस्प्ले साइज

दोनों टैबलेट दो डिस्प्ले साइज में लॉन्च होने की उम्मीद है। इनमें एक 11 इंच की स्क्रीन के साथ और दूसरा 12.4 इंच स्क्रीन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। डिवाइस में स्क्रीन के दाईं ओर एक सेल्फी कैमरा और रियर पैनल पर दो लेंस के साथ प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है।

दमदार बैट्री का दावा

चीन के 3सी डेटाबेस के अनुसार, मानक (स्टैंडर्ड) मॉडल 7,760 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा, जबकि प्लस वैरिएंट में 9,800 एमएएच की दमदार बैटरी होगी। टैबलेट में संभवत: छह जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ही 5-जी सपोर्ट के साथ स्नैपड्रैगन 865 एसओसी की सुविधा मिलेगी।

अगली खबर