बाजार में धूम मचा देगा 10 हजार से कम का ये फोन, धमाकेदार हैं फीचर्स!

Tecno Spark 9T को भारत में उतारा गया है। इसमें बड़ी बैटरी और 50MP कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। लेकिन, कीमत 10 हजार रुपये से कम रखी गई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स।

Tecno Spark 9T
Photo Credit- Tecno  
मुख्य बातें
  • Tecno Spark 9T की कीमत 9,299 रुपये रखी गई है
  • ये फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड HiOS 7.6 पर चलता है
  • फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है

Tecno Spark 9T को भारत में गुरुवार को लॉन्च किया गया। इसे Tecno Spark 8T के अपग्रेड के तौर पर उतारा गया है। इस स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसमें MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मौजूद है। इस फोन को पिछले महीने नाइजीरिया में दूसरे स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया गया था। 

Tecno Spark 9T की कीमत भारत में 4GB + 64GB वेरिएंट के लिए 9,299 रुपये रखी गई है। कंपनी ने कहा है कि ये इंट्रोडक्टरी प्राइस है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये कीमत कब तक जारी रहेगी। ग्राहक इस नए फोन को 6 अगस्त से अमेजन से खरीद पाएंगे। इसे ब्लू और सियान कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

काम की बात: अगर गुम हो जाए फोन तो PhonePe, Google Pay, Paytm को ऐसे करें झटपट ब्लॉक

Tecno Spark 9T के स्पेसिफिकेशन्स 

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड HiOS 7.6 पर चलता है और इसमें 6.6-इंच फुल-HD+ (1,080x2,408 पिक्सल) डॉट-नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 4GB LPDDR4x रैम के साथ MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मौजूद है। इसमें वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में रैम को बढ़ाकर 7GB तक किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है। यहां फ्रंट में डुअल फ्रंट प्लैशलाइट भी दिया गया है। Tecno Spark 9T की इंटरनल मेमोरी 64GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। 

11 हजार रुपये से कम में खोज रहे हैं नया फोन? Redmi का ये हैंडसेट दिल कर देगा खुश!

Tecno Spark 9T की बैटरी 5,000mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मौजूद है। फिंगरप्रिंट सेंसर यहां साइड माउंटेड है। साथ ही सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। यहां DTS सराउंड साउंड के साथ स्पीकर्स भी दिए गए हैं।

अगली खबर