फुल HD रेजोल्यूशन और AI सपोर्ट के साथ Tenda का नया सिक्योरिटी कैमरा हुआ लॉन्च, कीमत 2,999 रुपये

Tenda CP3 सिक्योरिटी कैमरे को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस सिक्योरिटी कैमरे में पैन एंड टिल्ट एडजस्टमेंट और 2-वे ऑडियो कम्यूनिकेशन फीचर दिया गया है। Tenda के इस सिक्योरिटी कैमरे को छोटे ऑफिस या होम ऑफिस जैसी जगहों के लिए खास तौर पर उतारा गया है।

Tenda CP3
Photo Credit- Tenda  
मुख्य बातें
  • Tenda CP3 सिक्योरिटी कैमरा की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है
  • इसे लीडिंग रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है
  • इसमें full-HD 1080p इमेज सेंसर दिया गया है

Tenda CP3 सिक्योरिटी कैमरे को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस सिक्योरिटी कैमरे में पैन एंड टिल्ट एडजस्टमेंट और 2-वे ऑडियो कम्यूनिकेशन फीचर दिया गया है। Tenda के इस सिक्योरिटी कैमरे को छोटे ऑफिस या होम ऑफिस जैसी जगहों के लिए खास तौर पर उतारा गया है। इसमें AI सपोर्ट भी दिया गया है। 

Tenda CP3 सिक्योरिटी कैमरा की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। इसे लीडिंग रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। साथ ही कंपनी ने कहा है कि 6 जून से इसे ई-कॉमर्स स्टोर्स के जरिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। 

क्या आप भूल गए अपना Gmail पासवर्ड? Google Chrome की मदद से ऐसे करें रिकवर

Tenda CP3 के फीचर्स 

इस सिक्योरिटी कैमरे में ऑटो टारगेटिंग और ट्रैकिंग फीचर दिया गया है। इसके लिए ये AI की मदद लेता है। इस कैमरे में सभी डायरेक्शन्स के लिए पैन और टिल्ट एडजस्टमेंट फंक्शन भी दिया गया है। ये होरिजेंटली 360 डिग्री और वर्टिकली 155 डिग्री कवरेज देता है। इसमें अलग-अलग ह्यूमन बॉडी शेप और मूवमेंट को पहचानने के लिए S मोशन डिटेक्शन का भी सपोर्ट दिया गया है। 

इसमें full-HD 1080p इमेज सेंसर दिया गया है। इसमें नाइट मोड भी दिया गया है जो ICR इंफ्रारेड का इस्तेमाल करता है। इसमें इंटरनल एंटेना और 128GB तक मेमोरी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है। कैमरे के साथ कंपनी पावर अडाप्टर और वॉल माउंट किट भी देगी। 

काफी बड़ी बैटरी और 50MP कैमरे के साथ ये नया फोन हुआ लॉन्च, कीमत लगभग 13,300 रुपये

सर्विलांस एरिया में कोई भी मोशन डिटेक्ट होने पर ये लाइट फ्लैश भी करने लगेगा। साथ ही अलार्म ट्रिगर होने पर ये यूजर्स के स्मार्टफोन में अलर्ट भी भेजेगा। इसमें इंस्टैंट प्राइवेसी मोड भी है जो कैमरे के व्यू को तुरंत बंद भी कर देता है। ग्राहकों को इस कैमरे के साथ 3 महीने के लिए फ्री क्लाउड सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 
 

अगली खबर