अगर आपकी फैमिली में हैं चार लोग तो आपके लिए मस्त है Jio का ये प्लान, जानें फायदे

भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio एक पोस्टपोड प्लान ऑफर करती है। जो चार लोगों की फैमिली के लिए काफी अच्छा है। दरअसल, जियो टोटल पांच JioPostPaid Plus Plans अपने पोर्टफोलियो में ऑफर करता है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं ये प्लान 999 रुपये वाला है
  • इस प्लान में तीन एडिशनल कनेक्शन ऑफर किए जाते हैं
  • ये कनेक्शन फैमिली और फ्रेंड्स के लिए काम आते हैं

भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio एक पोस्टपोड प्लान ऑफर करती है। जो चार लोगों की फैमिली के लिए काफी अच्छा है। दरअसल, जियो टोटल पांच JioPostPaid Plus Plans अपने पोर्टफोलियो में ऑफर करता है। अगर आपकी फैमिली में चार लोग हैं और आप सबके अलग-अलग मोबाइल बिल देकर परेशान हैं तो जियो का ये पोस्टपेड प्लान आपकी दिक्कत खत्म कर सकता है। 

दरअसल, जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं ये प्लान 999 रुपये वाला है। इस प्लान में तीन एडिशनल कनेक्शन ऑफर किए जाते हैं। ये कनेक्शन फैमिली और फ्रेंड्स के लिए काम आते हैं। ये कंपनी का एकमात्र प्लान है, जिसमें इतने एडिशनल कनेक्शन्स दिए जाते हैं। आइए जानते हैं 999 रुपये पोस्टपेड प्लान के बारे में विस्तार से। 

फास्ट चार्जिंग, स्मूद डिस्प्ले और 50MP कैमरा, सबकुछ है Vivo के इस नए स्मार्टफोन में

जियो के 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 200GB डेटा दिया जाता है। इसके बाद ग्राहकों को हर 1GB के लिए 10 रुपये चार्ज किया जाता है। यानी अगर आप अगर 20GB एडिशनल डेटा यूज करेंगे तो आपको बिल में 20 रुपये ज्यादा देने होंगे। 

जैसा कि हमने ऊपर बताया इस प्लान के साथ जियो 3 एडिशनल सिम कार्ड्स ऑफर करता है। ये एडिशनल कनेक्शन फैमिली मेंबर्स को दिए जा सकते हैं या तो प्राइमरी कनेक्शन होल्डर अपनी मर्जी से किसी को भी दे सकता है। जियो के इस 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में रोज 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स दिए जाते हैं। साथ ही इसमें 500GB तक डेटारोलओवर फैसिलिटी भी दी जाती है। 

Xiaomi की एनिवर्सरी सेल शुरू, फोन-TV जैसे कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है छप्परफाड़ डिस्काउंट

OTT बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को इस प्लान में Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar, JioTV, JioSecurity और JioCloud जैसी सर्विसेज भी ऑफर की जाती हैं। आपको बता दें कि अगर आप कनेक्शन पहली बार ले रहे हैं तो जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए एक बार 99 रुपये चार्ज भी किया जाएगा। 

अगली खबर