घर को बना लें सिनेमाघर! ये हैं QLED टेक्नोलॉजी वाले सस्ते TV मॉडल्स

Thomson ने भारत में QLED टेक्नोलॉजी वाले सस्ते टीवी मॉडल्स को लॉन्च किया है। इनमें 40W का स्पीकर भी मौजूद है।

Thomson QLED Smart TV series
Thomson QLED Smart TV series (Photo- Thomson) 
मुख्य बातें
  • नए QLED TVs की शुरुआती कीमत 33,999 रुपये रखी गई है
  • इनमें डुअल बैंड WiFi सपोर्ट है
  • इनमें इन-बिल्ट क्रोमकास्ट भी दिया गया है

Thomson QLED Smart TV series: इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Thomson ने अफोर्डेबल QLED Smart TV series की नई रेंज को भारत में लॉन्च किया है। नए मॉडल्स को 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच वेरिएंट में पेश किया गया है। ये तीनों ही मॉडल्स Google TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। इतना ही नहीं QLED सीरीज के इन मॉडल्स में Dolby Vision, Dolby Atmos और DTS TruSurround टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी दिया गया है। 

कीमत 

नए QLED TVs की शुरुआती कीमत 33,999 रुपये रखी गई है। ये कीमत 50-इंच वेरिएंट की है। वहीं, 55-इंच और 65-इंच मॉडल्स की कीमत क्रमश: 40,999 रुपये और 59,999 रुपये रखी गई है। इन मॉडल्स को ग्राहक अपकमिंग बिग बिलियन डेज सेल के दौरान फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। आपको बता दें कि इस कीमत में ये मॉडल्स भारत में QLED टेक्नोलॉजी ऑफर करने वाले सबसे टीवी मॉडल्स में से एक बन गए हैं। 

Apple ने बंद किया किया ये iPhone, लेकिन यहां 42 हजार से भी कम में मिल रहा है

Thomson QLED TVs के फीचर्स 

Thomson के इन नए QLED TV मॉडल्स में HDR 10+ के साथ Dolby Vision, Dolby Atmos, Dolby Digital Plus और DTS Trusurround का सपोर्ट दिया गया है। इनमें बेजल लेस डिजाइन दिया गया है। साथ ही इनमें 40W डॉल्बी ऑडियो स्टीरियो बॉक्स स्पीकर मौजूद है। 

iPhone 14 vs iPhone 13: नया मॉडल पुराने मॉडल से कितना अलग है?

इन मॉडल्स में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इनमें डुअल बैंड (2.4 + 5)GHz Wi-Fi और ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया है। ये टीवी गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें Netflix, Prime Video, Hotstar, Zee5, Apple TV, Voot और Sony LIV जैसे मेजर प्लेटफॉर्म्स का सपोर्ट भी दिया गया है। 

अगली खबर