Coolest Car Gadgets: 1000 रुपये से कम के ये 5 गैजेट, आपकी कार को बना देंगे कूल

अगर आप अपनी कार को आरामदायक बनाने और कूल बनाने के लिए कुछ गैजेट्स खरीदना चाह रहे हैं तो ऐसे 5 गैजेट्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • कार के लिए कई सस्ते गैजेट ऑनलाइन मिलते हैं
  • ये कार को आरामदायक और कूल दोनों बनाते हैं
  • यहां जानें 1,000 रुपये से कम के ऐसे गैजेट्स

Coolest Car Gadgets: कई लोग ऐसे होते हैं जो अपनी कार में ज्यादा वक्त बिताते हैं। किसी को लंबी दूरी तय करनी होती है तो कुछ लोग कैब की सर्विस लोगों को ऑफर करते हैं। ऐसे में कार का आरामदायक होना बहुत जरूरी होता है। ताकी आपके साथ बैठने वाले और आपको दोनों को ही सारी सुविधा मिल सके। आजकल कई ऐसे सस्ते गैजेट होते हैं, जिन्हें ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। ये आपकी सुविधा के लिए भी काम आते हैं और कार को कूल भी बनाते हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही 5 गैजेट के बारे में: 

कार सीट गैप फीलर 

कार में सीट के बीच में बचने वाली जगहों पर सामान का गिरना काफी दिक्कत पैदा करता है। ऐसे में आप Amazon से 800 रुपये से कम में कार गैप फीलर खरीद सकते हैं। ये आराम से सीट के बीच अटैच हो जाते हैं इनमें आप सामान भी रख सकते हैं। 

कार वैक्यूम क्लीनर 

अगर आपको भी बच्चे कार की पिछली सीट में स्नैक्स खाकर या बिस्किट के टुकड़े छोड़ देते हैं। तो कार वैक्यूम क्लीनर आपको इन सभी चीजों को साफ करने में मदद करेगा। अमेजन पर 900 रुपये में कार वैक्यूम क्लीनर मिल जाते हैं। हालांकि, आप बेहतर क्वालिटी के लिए कीमत को बढ़ा भी सकते हैं। 

कार फोन होल्डर 

अगर आप कार चलाते वक्त गूगल मैप्स का इस्तेमाल करते हैं। या कहीं कार खड़ी कर क्रिकेट देखना चाहते हैं। तो फोन को लगातार हाथ में पकड़े रखना मुश्किल होता है। ऐसे में आप Amazon से करीब 400 रुपये से भी कम में कार फोन होल्डर को खरीद सकते हैं। 

कार डैशबोर्ड कैमरा 

रोड पर चलना कई बार मुसीबत भरा होता है। किसी तरह का हादसा अगर हो जाए तो लोग आमतौर पर आप पर ही गलती करने का आरोप लगा सकते हैं। ऐसे में आप कार डैशबोर्ड कैमरा को अमेजन से खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको करीब 1,300 रुपये तक लग सकते हैं। ये कैमरा कुछ खूबसूरत नजारों को कैद करने का भी काम आता है। 

कार LED लाइट्स

कार को रंगीन और कूल बनाने के लिए आप LED लाइट्स को अपनी कार में लगा सकते हैं। इन लाइट्स को कस्टमाइज करके आप अपनी कार में लगा सकते हैं। साथ ही इन्हें रिमोट से कंट्रोल भी किया जा सकता है। आप चाहें तो अमेजन से कार LED लाइट्स को करीब 400 रुपये में खरीद सकते हैं। 

अगली खबर