Edit बटन पर काम कर रहा है Twitter, कंपनी ने किया कंफर्म

Twitter यूजर्स को 280 कैरेक्टर के अपने ट्वीट में ‘एडिट’ या संशोधन का विकल्प देने के लिए काम कर रहा है। कंपनी ने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • witter यूजर्स को 280 कैरेक्टर के अपने ट्वीट में ‘एडिट’ या संशोधन का विकल्प देने के लिए काम कर रहा है
  • कई ट्विटर यूजर्स द्वारा लंबे समय से एडिट बटन की मांग की जा रही है
  • मस्क ट्विटर पर ‘एडिट’ बटन की वकालत करते रहे हैं

Twitter यूजर्स को 280 कैरेक्टर के अपने ट्वीट में ‘एडिट’ या संशोधन का विकल्प देने के लिए काम कर रहा है। कंपनी ने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी।

हालांकि, ट्विटर ने यह स्पष्ट किया है कि इसका कंपनी के सबसे बड़े शेयरधारक टेस्ला के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क के कंपनी के बोर्ड में शामिल होने से कोई लेना-देना नहीं है। मस्क ट्विटर पर ‘एडिट’ बटन की वकालत करते रहे हैं।

ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और 7 दिन की बैटरी के साथ Timex की नई वॉच लॉन्च, कीमत 5,515 रुपये

कई ट्विटर यूजर्स द्वारा लंबे समय से एडिट बटन की मांग की जा रही है। वहीं एक अप्रैल को ट्विटर ने ट्वीट किया था कि कंपनी एडिट बटन पर काम कर रही है।

इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने कहा था कि ट्विटर हमें ‘अप्रैल फूल’ बना रहा है। इसकी पुष्टि के लिए आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने मंगलवार को कहा कि एक अप्रैल का ट्वीट मजाक नहीं था और वह पिछले साल से इस पर काम कर रहा है।

ट्विटर ने मंगलवार को कहा कि वह आने वाले महीनों में अपनी पेड सर्विस ट्विटर ब्लू में इस फीचर की टेस्टिंग करेगा। कंपनी ने कहा कि टेस्टिंग से यह जानने में मदद मिलेगी कि यह क्या काम करता है, क्या नहीं और क्या संभव है। 

Amazon सेल: TV और स्मार्टफोन्स मिल रहे हैं सस्ते, यहां जानें टॉप डील्स

इसलिए अधिकांश ट्विटर यूजर्स को इसका उपयोग करने में कुछ समय लग सकता है। हालांकि, ट्विटर की प्रवक्ता कैथरीन हिल ने यह नहीं बताया है कि क्या एडिट सुविधा सभी यूजर्स के लिए शुरू की जाएगी।

अगली खबर