Vi के चार नए प्रीपेड प्लान्स भारत में लॉन्च, कीमत 155 रुपये से शुरू, जानें फायदे

Vi (Vodafone Idea) ने आधिकारिक तौर पर चार नए प्रीपेड प्लान्स को पेश किया है। ये प्लान 155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये वाले हैं। ये प्लान्स वेबसाइट पर और मोबाइल ऐप पर लाइव हो गए हैं। ऐसे में यूजर्स बिना देरी किए इनसे रिचार्ज कर सकते हैं।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • ये प्लान 155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये वाले हैं
  • प्लान्स वेबसाइट पर और मोबाइल ऐप पर लाइव हो गए हैं
  • पिछले हफ्ते Vi ने Hungama music के साथ साझेदारी भी की थी

Vi (Vodafone Idea) ने आधिकारिक तौर पर चार नए प्रीपेड प्लान्स को पेश किया है। ये प्लान 155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये वाले हैं। ये प्लान्स वेबसाइट पर और मोबाइल ऐप पर लाइव हो गए हैं। ऐसे में यूजर्स बिना देरी किए इनसे रिचार्ज कर सकते हैं। 155 रुपये और 239 रुपये वाले प्लान्स के आने से उन्हें राहत मिलेगी जो Vi से 250 रुपये से कम का प्लान चाहते थे। क्योंकि, टैरिफ हाइक के बाद से लो-एंड प्लान्स महंगे हो गए थे और लोगों के पास कुछ ही ऑप्शन्स बचे थे। 

Vi के 155 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को 1GB डेटा, 24 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300SMS मिलेगा। वहीं, 239 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ग्राहकों को रोज 1GB डेटा, 24 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100SMS मिलेगा। 

Jio ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका! 24 घंटे में बदल गया 1 रुपये वाला प्लान

कंपनी के 666 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स, रोज 100SMS और 77 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इसमें ग्राहकों को बिंज ऑल नाइनट, डेटा डिलाइट ऑफर, वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi Movies and TV का फ्री एक्सेस मिलेगा। 

अंत में कंपनी के नए 699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो ग्राहकों को इसमें रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी भी मिलेगी। प्लान के एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट, डेटा डिलाइट ऑफर और Vi Movies and TV का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। 

Airtel और Vi से मुकाबले में Jio ने बदला अपना ये सस्ता प्लान, ग्राहकों को होगा 'बड़ा' फायदा

आपको बता दें पिछले हफ्ते Vi ने Hungama music के साथ साझेदारी भी की थी। इससे Vi के प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को 6 महीने के लिए हंगामा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। 

अगली खबर