विदेशों में भी बिंदास करें डेटा का इस्तेमाल, पेश हुए Vi के नए इंटरनेशनल प्लान्स

Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों के लिए सोमवार को नए इंटरनेशनल अनलिमिटेड रोमिंग पैक्स को पेश किया। नए Vi अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स की शुरुआती 599 रुपये से लेकर 5,999 रुपये तक रखी गई है। यूएई, यूके, यूएस, फ्रांस, जर्मनी, इंडोनेशिया, इटली, ऑस्ट्रेलिया, थाईलैंड और ब्राजील जैसे देशों की यात्रा करने वाले ग्राहक इन प्लान्स को खरीद सकते हैं।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • इन प्लान्स में ग्राहकों को 24 घंटे से लेकर 28 दिन तक की वैलिडिटी मिलेगी
  • ग्राहकों को इन नए प्लान्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सपोर्ट और डेटा मिलेगा
  • 5,999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी

Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों के लिए सोमवार को नए इंटरनेशनल अनलिमिटेड रोमिंग पैक्स को पेश किया। नए Vi अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स की शुरुआती 599 रुपये से लेकर 5,999 रुपये तक रखी गई है। यूएई, यूके, यूएस, फ्रांस, जर्मनी, इंडोनेशिया, इटली, ऑस्ट्रेलिया, थाईलैंड और ब्राजील जैसे देशों की यात्रा करने वाले ग्राहक इन प्लान्स को खरीद सकते हैं। इन प्लान्स में ग्राहकों को 24 घंटे से लेकर 28 दिन तक की वैलिडिटी मिलेगी। ग्राहकों को इन नए प्लान्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सपोर्ट और डेटा मिलेगा। 

टेलीकॉम ऑपरेटर ने सोमवार को अपने नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स को लॉन्च किया। Vi इंटरनेशल पैक्स की शुरुआती कीमत 599 रुपये रखी गई है। इस प्लान में ग्राहकों को एक दिन की वैलिडिटी मिलेगी। वहीं, 5,999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इन प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और डेटा मिलेगा। 

पॉपुलर Oppo Reno सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन्स हुए लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

मौजूदा वक्त में Vi लोकल सर्विस प्रोवाइडर्स के साथ 81 देशों में रोमिंग सेवाएं देता है। इन प्लान्स में ग्राहकों को ऑलवेज ऑन का भी फीचर मिलेगा। ये फीचर सुनिश्चित करेगा कि ग्राहकों को प्लान की समाप्ति के बाद भी एडिशनल चार्ज ना लगे। 

नया नियम: अब टेलीकॉम कंपनियां इन लोगों को नहीं दे पाएंगी नया SIM कार्ड

उदाहरण के तौर पर किसी यात्री ने 7 दिनों की वैलिडिटी वाला Vi पोस्टपेड रोमिंग पैक खरीदा है और उसे किसी कारणवण ज्यादा दिन ठहरना पड़ गया। तब भी यात्री वॉयस, SMS और डेटा का इस्तेमाल कर सकता है। इसके लिए स्टैंडर्ड रेट की चार्ज किया जाएगा। जब तक वैल्यू 599 रुपये को क्रॉस ना कर जाए। वहीं, 599 रुपये की वैल्यू क्रॉस होने के बाद यूजर को हर एडिशनल डे पर 599 रुपये चार्ज किया जाएगा। 

अगली खबर