Vi के अब इन दोनों प्लान्स में ग्राहकों को मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा, जानें डिटेल

Vi (Vodafone Idea) ने 500 रुपये के अंदर मिलने वाले अपने दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में बदलाव किया है। ये प्लान्स 409 रुपये और 475 रुपये वाले हैं। इन प्लान्स में अब ग्राहकों को अब पहले से ज्यादा डेटा मिलेगा। इनमें अब 1GB डेली डेटा शामिल किया गया है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • Vi के 409 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब ग्राहकों को 3.5GB डेली डेटा मिलेगा
  • बदले हुए प्लान में ग्राहकों को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री डेटा एक्सेस भी मिलेगा
  • ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है

Vi (Vodafone Idea) ने 500 रुपये के अंदर मिलने वाले अपने दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में बदलाव किया है। ये प्लान्स 409 रुपये और 475 रुपये वाले हैं।  इन प्लान्स में अब ग्राहकों को अब पहले से ज्यादा डेटा मिलेगा। इनमें अब 1GB डेली डेटा शामिल किया गया है। हालांकि, बाकी के बेनिफिट्स पहले जैसे ही रहेंगे। इस बदलाव के जरिए कंपनी उन ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत होती है। 

409 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

Vi के 409 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब ग्राहकों को 3.5GB डेली डेटा मिलेगा। यानी अब ग्राहकों को इस प्लान में टोटल 98GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इसमें रोज 100SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स भी दिए जाएंगे। अगर आपका SMS लिमिट खत्म हो जाएगा तो आपको लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपये चार्ज किया जाएगा। 

ये है Xiaomi का नया स्मार्ट फैन, वॉयस कमांड से चलता है और ऐप से कंट्रोल भी होता है, जानें कीमत

साथ ही इस बदले हुए प्लान में ग्राहकों को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री डेटा एक्सेस भी मिलेगा। इन सबके अलावा आपको Vi movies and TV ऐप का एक्सेस और वीकेंड डेटा रोलओवर फैसिलिटी भी मिलेगी। ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 

Samsung के दो दमदार फीचर्स वाले फोन हुए लॉन्च, कीमत 11,999 रु से शुरू, मिलेगा 1 हजार का डिस्काउंट भी

475 रुपये वाला प्लान 

Vi का ये प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 4GB डेटा मिलेगा। साथ ही रोज 100 SMS भी दिए जाएंगे। SMS की लिमिट क्रॉस होने पर ग्राहकों को चार्ज भी किया जाएगा। इनके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट्स, Vi movies and TV ऐप का एक्सेस, नाइट डेटा और वीकेंडा डेटा रोलओवर फैसिलिटी भी मिलेगी। 

अगली खबर