Vodafone Idea के इस धांसू प्लान ने की वापसी, जानें अब ग्राहकों को क्या मिलेगा

Vi (Vodafone Idea) ने अपने 601 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को फिर से पेश किया है। अब इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। पहले इस प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी दी जाती थी।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • Vodafone Idea ने अपने 601 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को फिर से पेश किया है
  • इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है
  • ग्राहकों को कंपनी एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है

Vi (Vodafone Idea) ने अपने 601 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को फिर से पेश किया है। अब इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। पहले इस प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी दी जाती थी। हालांकि, इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स पहले जैसे ही रहेंगे। इस प्लान में ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का फ्री एक्सेस दिया जाता है। 

TelecomTalk ने सबसे पहले 601 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के वापसी की जानकारी दी थी। कंपनी ने 601 रुपये वाले प्लान को बंद करने के कुछ ही दिन बाद वापस से पेश किया। हालांकि, इस बार कंपनी ने इस प्लान को 28 दिन की कम वैलिडिटी के साथ पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ही रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिए जा रहे हैं। 

Vivo के भारत में कलर बदलने वाले नए स्मार्टफोन लॉन्च, 50MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा

इन सबके साथ ही 601 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कंपनी एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को 2GB का एडिशन बैकअप डेटा भी दिया जा रहा है, जिसे ग्राहक Vi ऐप के जरिए क्लेम कर सकते हैं। 

Realme Dizo की नई स्मार्टवॉच जबरदस्त डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 3,499 रुपये

इतना ही नहीं कंपनी के 601 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को वीकेंड डेटा रोलओवर और रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री डेटा एक्सेस भी देती है। साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में Vi Movies and TV ऐप के जरिए प्रीमियम मूवीज, TV शोज और न्यूज का फुल एक्सेस भी मिलता है। आपको बता दें वैसे ये प्रीपेड रिचार्ज प्लान सभी चैनल्स के जरिए उपलब्ध है। लेकिन, मिली जानकारी के मुताबिक Vi ऐप के जरिए रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 100 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

अगली खबर