Vi vs Airtel vs Jio: इन प्लान्स में रोज मिलता है 3GB डेटा, देखें लिस्ट

अगर आप प्रीपेड ग्राहक हैं और मार्केट में हेवी डेटा वाला प्लान खोज रहे हैं। तो हम आपका ये काम आसान कर सकते हैं। हम यहां आपको Airtel, Jio और Vi के उन प्रीपेड प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जिनमें रोज 3GB डेटा दिया जाता है।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • हम यहां आपको Airtel, Jio और Vi के उन प्रीपेड प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जिनमें रोज 3GB डेटा दिया जाता है
  • एयरटेल ग्राहकों को 599 रुपये का एक प्लान ऑफर करता है
  • Jio के 419 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स दिए जाते हैं

अगर आप प्रीपेड ग्राहक हैं और मार्केट में हेवी डेटा वाला प्लान खोज रहे हैं। तो हम आपका ये काम आसान कर सकते हैं। हम यहां आपको Airtel, Jio और Vi के उन प्रीपेड प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जिनमें रोज 3GB डेटा दिया जाता है। इन प्लान्स में कई और फायदे भी ग्राहकों को दिए जाते हैं। 

Airtel

एयरटेल ग्राहकों को 599 रुपये का एक प्लान ऑफर करता है। इसमें ग्राहकों को रोज 3GB डेटा 28 दिन की वैलिडिटी के दौरान दी जाती है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। इतना ही नहीं इसमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile OTT प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है। 

गजब! एंटी बैक्टीरियल बैक पैनल के साथ आया ये नया फोन, कीमत महज 7,499 रुपये

इसके अलावा कंपनी 699 रुपये का भी प्लान ऑफर करता है। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 3GB डेटा, 56 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। 

Jio 

सबसे पहले Jio के 419 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स दिए जाते हैं। अब कंपनी के 601 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100SMS, 6GB एडिशनल डेटा और एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाता है। 

Jio के 1,199 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं। इन सबके अलावा कंपनी 4,119 रुपये का एक ईयरली प्लान भी ऑफर करती है। इसमें ग्राहकों को रोज 3GB डेटा, 365 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं। 

Vi

सबसे पहले कंपनी के 475 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 3GB डेटा, 28 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिया जाता है। लिस्ट का अगला प्लान 699 रुपये का है। इसमें ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिया जाता है। 

Instagram पर अपने दूर बैठे फ्रेंड के साथ ऐसे देखें Videos, जानें तरीका

इसके अलावा कंपनी Disney+ Hotstar के फ्री एक्सेस वाले भी दो प्लान ऑफर करती है। पहला प्लान 601 रुपये का है। इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, रोज 100SMS और 16GB एडिशनल डेटा भी दिया जाता है। दूसरा प्लान 901 रुपये का है। इसमें ग्राहकों को 70 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं।  

अगली खबर