Vivo का ये सस्ता स्मार्टफोन भारत में 20 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें खास बातें

Vivo T1x को भारत में 20 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी चीनी कंपनी ने ऑफिशियल सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए दी है। Vivo T1X के 4G और 5G दोनों ही वेरिएंट्स चुनिंदा ग्लोबल बाजारों में पहले से ही उपलब्ध हैं। 4G वेरिएंट को अप्रैल में मलेशिया में लॉन्च किया गया था।

Vivo T1x
Photo Credit- Vivo  
मुख्य बातें
  • फोन की लॉन्चिंग के लिए इवेंट की शुरुआत 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे से होगी
  • ये फोन ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा
  • यहां रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा

Vivo T1x को भारत में 20 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी चीनी कंपनी ने ऑफिशियल सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए दी है। Vivo T1X के 4G और 5G दोनों ही वेरिएंट्स चुनिंदा ग्लोबल बाजारों में पहले से ही उपलब्ध हैं। 4G वेरिएंट को अप्रैल में मलेशिया में लॉन्च किया गया था। वहीं, पिछले साल अक्टूबर में 5G वेरिएंट को चीन में पेश किया गया था। भारत में फोन के 4G वेरिएंट को लॉन्च किया जाएगा। 

कंपनी ने Vivo T1x के लिए इंडिया लॉन्च की जानकारी ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। पोस्ट के मुताबिक फोन की लॉन्चिंग के लिए इवेंट की शुरुआत 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे से होगी। वीवो द्वारा शेयर की गई तस्वीर से ये पता चल रहा है कि ये फोन ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। साथ ही यहां रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। 

Vi के अब इन दोनों प्लान्स में ग्राहकों को मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा, जानें डिटेल

वीवो इंडिया वेबसाइट पर बनाई गई एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट पर भी Vivo T1x का टीजर जारी किया गया है। यहां कंपनी ने बताया है कि फोन को स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इससे साफ है कि भारत में फोन के 4G वेरिएंट को ही उतारा जाएगा। इच्छुक ग्राहक वेबसाइट पर Notify Me बटन पर क्लिक कर सकते हैं। 

ग्राहक इस फोन को फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद पाएंगे। Vivo T1x के 4G वेरिएंट को मलेशिया में MYR 649 (लगभग 11,400 रुपये) में लॉन्च किया गया था। फोन के इंडियन वेरिएंट की भी कीमत इसी के आसपास रखी जा सकती है। 

ये है Xiaomi का नया स्मार्ट फैन, वॉयस कमांड से चलता है और ऐप से कंट्रोल भी होता है, जानें कीमत

Vivo T1x के 4G वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसे मलेशिया में 6.58-इंच फुल-HD+ (1,080x2,408 पिक्सल) LCD डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर, 8GB तक रैम, 50MP प्राइमरी कैमरा, 128GB तक स्टोरेज, 5,000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उतारा गया था। सेम स्पेसिफिकेशन्स इंडियन वेरिएंट में भी देखने को मिल सकते हैं। 

अगली खबर