Vivo V20 SE स्मार्टफोन 32MP सुपर नाइट सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च, जानें कीमत और अन्य खूबियां

स्मार्टफोन ब्रांड विवो ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन V20 SE को लॉन्च किया। 48MP AI ट्रिपल कैमरे के साथ कई खूबियां हैं। यहां विस्तार से जानिए।

Vivo V20 SE smartphone launched with 32MP super night selfie camera, know price and other features
वीवो का नया स्मार्टफोन लॉन्च  
मुख्य बातें
  • V20 SE में 4100 mAh की बैटरी है 
  • 33W फ्लैश चार्ज है
  • 48MP का रियर कैमरा है

स्मार्टफोन ब्रांड विवो ने आज अपने विवो V20-सीरीज का विस्तार करते हुए भारत में अपने नए स्मार्टफोन V20 SE को लॉन्च किया। 8 + 128GB स्टोरेज (1TB तक एक्सपेंडेबल) वाले नए V20 SE की कीमत 20,990 रुपए है। विवो V-सीरीज का यह लेटेस्ट एडिशन दो आकर्षक रंग ग्रेविटी ब्लैक और एक्वामरीन ग्रीन में उपलब्ध होगा। वीवो V20 SE में 48MP AI ट्रिपल कैमरा दिया गया है, जो प्रो-ग्रेड पिक्चर्स कैप्चर करता है और 32MP फ्रंट कैमरा छोटी से छोटी डिटेल्स को भी कवर कर सकता है। इसके डिजाइन की बात करें तो वीवो V20 SE का स्लीक मैजिकल डिजाइन और 3 डी बॉडी कर्व्स के साथ यह बेहद आकर्षक दिखाई देता है। यह हाई पॉलीमर मटेरियल से बना है इसलिए आपके हाथ में आराम से फिट होता है। इसके अतिरिक्त, विवो V20 SE में 33W फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ 4,100 mAh की बड़ी बैटरी इसे रोजाना उपयोग के लिए एक आदर्श साथी बनाती है।

विवो इंडिया के डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रेटेजी निपुन मार्य ने इस लॉन्च पर कहा कि विवो  V-सीरीज के स्मार्टफोन्स में हमेशा कस्टमर-सेंट्रिक इनोवेशन पर ध्यान दिया जाता है, जो स्मार्टफोन की उपयोगिता पर सीधे प्रभाव डालता है। विवो V20SE, विवो की ओर से कस्टमर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए फीचर्स देने का एक और प्रयास है। विवो V20SE में शानदार 32MP सेल्फी कैमरा, स्लीक डिजाइन और 33W फ्लैशचार्ज जैसे अन्य फीचर्स के साथ शानदार डिजाइन लैंग्वेज दी गई है, जो इसे इस फेस्टिव सीजन में खरीदने के लिए एक परफेक्ट स्मार्टफोन बनाने में मदद करती है। इस महीने की शुरुआत में, हमने विवो V20 लॉन्च किया जिसमें इंडस्ट्री में पहली बार 44MP आई ऑटो-फोकस फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब तक, इस स्मार्टफोन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हम अपने सभी ग्राहकों के आभारी हैं।

परफेक्ट कैमरा क्लैरिटी

विवो V20 SE का 32MP फ्रंट कैमरा रात के समय भी अविश्वसनीय रूप से शार्प फोटोज कैप्चर कर सकता है। एचडीआर + मॉर्फो एल्गोरिथ्म अंधेरे स्थानों को ब्राइट करता है और रात में ली गई आपकी तस्वीरों को ज्यादा ब्राइट, स्पष्ट और बैलेंस करने के लिए ओवरएक्सपोजर को कम करता है। स्मार्टफोन में पीछे 48MP AI ट्रिपल कैमरा सेट-अप है, जो वाइब्रेंट डिटेलिंग के साथ सब कुछ कैप्चर करता है। जहां 8MP का सुपर वाइड-एंगल कैमरा 120 डिग्री का पैनोरमिक व्यू देता है, वहीं सुपर मैक्रो लेंस दुनिया को 2.5 सेमी की दूरी से कैद कर सकता है। V20 SE अल्ट्रा-स्टेबल और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी प्रदान करता है, जो ब्लॉकबस्टर गुणवत्ता और स्पष्टता का दावा करता है।

स्लीक डिजाइन

वीवो V20 SE की मोटाई सिर्फ 7.83mm है और इसका वजन केवल 171 ग्राम है। इसमें 3 डी बॉडी कर्व्स इसे सुंदरता देते हैं, साथ ही हाई पॉलीमर मटेरियल इसे एक स्मूथ और आरामदायक फिनिश देता है, जिससे यह आपके हाथ में आराम से फिट होता है। वीवो V20 SE अमोलेड हेलो डिस्प्ले के साथ आता है, जो 90.12% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो देता है।

पावर अप योर डे

V20 SE अपनी 4100mAh बैटरी की बदौलत दिन भर बड़े आराम से आपकी हर जरूरत को पूरा कर सकता है। यह 33W फ़्लैश चार्ज तकनीक के साथ आता है, जो केवल 30 मिनट में स्मार्टफोन को 0% से 62% तक चार्ज करता है। विवो की 'मेक इन इंडिया' के लिए प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए नए विवो V20 SE का निर्माण विवो के ग्रेटर नोएडा स्थित फैक्ट्री में किया गया है। नया विवो V20 SE 03 नवंबर, 2020 से सभी मेनलाइन रिटेल पार्टनर्स, विवो इंडिया ई-स्टोर और प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर 20,990 रुपए में उपलब्ध होगा।


 

अगली खबर