Vodafone Idea का फैंस को तोहफा, रीचार्ज पैक पर अब मिलेगा दोगुना डेटा

वोडाफोन आइडिया ने अपने फैंस को होली से पहले तोहफा दे द‍िया है। अब कंपनी कुछ रीचार्ज पैक पर दोगुना डेटा दे रही है। जानिए कौन कौन से हैं रीचार्ज पैक-

Vodafone Idea Recharge pack
Vodafone Idea Recharge pack 

Vodafone Idea Recharge Plans: वोडाफोन आइडिया ने अपने फैंस को होली से पहले तोहफा दे द‍िया है। अब कंपनी कुछ रीचार्ज पैक पर दोगुना डेटा दे रही है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए तीन नए डबल डाटा ऑफर पेश किए हैं। इन रीचार्ज पैक पर वोडाफोन आइडिया पहले रोजाना 1.5 जीबी डाटा देती है जबकि अब 3 जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी ने 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले रिचार्ज प्लान्स पर 3GB डेटा रोजाना देने का फैसला किया है। 

249 रुपये वाले प्लान में 28 दिन में कुल 84GB डेटा मिलेगा। यानि अब ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा मिलेगा। वहीं ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही कंपनी प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

वहीं 399 रुपये के प्‍लान में भी बदलाव करते हुए 3GB डेटा रोजाना देने की पेशकश की गई है। इस प्लान में 56 दिनों के ल‍िए 3 जीबी डाटा रोज मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी।

वहीं 599 रुपये के प्लान में भी अब 84 दिनों के ल‍िए रोजाना 3 GB डेटा मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा कंपनी आपको प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन देगी।

बता दें कि नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनीज के बीच बढ़ती प्रतिद्वंदिता की वजह से कंपनीज अपने रीचार्ज पैक्‍स में बदलाव कर रही हैं। हालांकि कुछ वक्‍त पहले कंपनीज ने रीचार्ज पैक्‍स की कीमतों में इजाफा किया था।

अगली खबर