वोडाफोन के इन प्लान में मिल रहा दोगुना डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग

टेक एंड गैजेट्स
Updated Oct 16, 2019 | 13:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vodafone Recharge: वोडाफोन अपने दो प्लान पर दोगुना डेटा प्रदान कर रही है और इसके साथ ही इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग लाभ भी मिल रहा है। जानिए पूरे प्लान के बारे में।

Vodafone Recharge Plan
Vodafone Recharge Plan: वोडाफोन दे रही इन प्लान पर दोगुना डेटा  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • वोडाफोन अपने दो प्लान पर दोगुना डेटा प्रदान कर रही है।
  • इन दोनों ही प्लान में उपभोक्ताओं को पहले के मुकाबले दोगुना डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।
  • इसके साथ ही इन प्लान में वोडाफोन प्ले कंटेंट का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

नई दिल्ली: वोडाफोन ने अपने चर्चित प्रीपेड पैक पर डबल डेटा लाभ प्रदान करना शुरू कर दिया है। कंपनी 199 रुपए के प्रीपेड प्लान पर 1.5 जीबी अतिरिक्त डेटा रोजाना और 399 रुपए के प्रीपेड प्लान पर 1 जीबी अतिरिक्त डेटा प्रदान कर रही है। ये लाभ चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध हैं और लिमिटेड पीरियड के लिए है। 

इन लाभ के कारण वोडाफोन 199 रुपए के प्लान में 84 जीबी डेटा प्रदान कर रही है, जबकि 399 रुपए के प्लान में 168 जीबी डेटा मिल रहा है। वोडाफोन इंडिया ने ट्विटर पर अपने अनलिमिटेड सुपर प्लान की घोषणा की है जो किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डबल डेटा ऑफर प्रदान कर रहा है। 

वोडाफोन के 199 रुपए के प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जिसमें उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग किसी भी नेटवर्क पर, 100 एसएमएस प्रति दिन और 1.5 जीबी डेटा मिल रहे हैं। कंपनी अब इस प्लान में 1.5 जीबी अतिरिक्त डेटा प्रदान कर रही है, जिसके बाद उपभोक्ताओं को कुल 84 जीबी डेटा मिलेगा। उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा। 

इसी प्रकार 399 रुपए के प्लान में सामान्यतः 1 जीबी डेटा प्रति दिन मिलता था। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस और 84 दिनों की वैधता मिल रही थी। अब कंपनी इस प्लान के साथ 1 जीबी अतिरिक्त डेटा रोजाना प्रदान कर रही है। जिसके बाद इस प्लान में कुल 168 जीबी डेटा मिल रहा है। दोनों ही प्लान में वोडाफोन प्ले कंटेंट का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

फिलहाल ये दोनों ही ऑफर चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध है। रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान मुंबई सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद है कंपनी जल्द ही इस ऑफर को अन्य सर्किल में भी लॉन्च करेगी। इसके साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि ये प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, चेन्नई, कर्नाटक, केरला सर्किल में भी उपलब्ध है। उपभोक्ता माय वोडाफोन एप या वोडाफोन की वेबसाइट से इस प्लान की उपलब्धता चेक कर सकते हैं।

अगली खबर