Vodafone Recharge Plan: वोडाफोन ने पेश किए दो नए रिचार्ज प्लान, 99 रुपये में मिलेंगी ये सुविधाएं

Vodafone Recharge: वोडाफोन ने दो नए रिचार्ज प्लान ऑफर पेश किए हैं। इन रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस लाभ के साथ अन्य लाभ भी मिल रहे हैं।

Vodafone Recharge Plan:
Vodafone Recharge Plan: वोडाफोन ने पेश किए नए रिचार्ज प्लान  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • वोडाफोन ने 99 रुपये और 555 रुपये का प्लान पेश किया है।
  • इन प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, एसएमएस लाभ मिल रहा है।
  • इसके अतिरिक्त कंपनी वोडाफोन प्ले और ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

नई दिल्ली: बीते कुछ वक्त से प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने नए टैरिफ प्लान लॉन्च करना कम कर दिया है। वहीं दूसरी ओर बीएसएनएल लगातार नए नए प्लान ला रही है, जिससे वह दोबारा प्रतिस्पर्धा में शामिल हो सके। हाल में नया सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ प्राइस में बढ़ोतरी की है, जिसके बाद ग्राहकों का खर्च बढ़ गया है। 

वहीं वोडाफोन ने नए प्रीपेड प्लान जारी किए हैं। कंपनी ने दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं, जिसमें एक 99 रुपये का और एक 555 रुपये का प्लान है। आइए जानते हैं इन प्लान में ग्राहकों को क्या लाभ मिलेंगे। 

Vodafone Rs 99 Prepaid Plan Details

वोडाफोन के 99 रुपये के प्लान की वैधता 18 दिनों की है। इन अवधी में उपभोक्ताओं को 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को 1 जीबी डेटा का लाभ मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है। साथ ही उपभोक्ताओं को 999 रुपये का जी5 और वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। ये प्लान विभिन्न सर्किल में उपलब्ध है। 

Vodafone Rs 555 Prepaid Plan Details

वोडाफोन ने 555 रुपये का प्रीपेड प्लान भी जारी किया है। 99 रुपये के प्लान के उलट ये प्लान प्रतिदिन डेटा लाभ के साथ आता है। वोडाफोन के 555 रुपये के प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इसके अतिरिक्त अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इसके अतिरिक्त, वोडाफोन उपभोक्ताओं को इस प्लान में जी5 सब्सक्रिप्शन और वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। ये प्लान अभी मुंबई सर्किल में उपलब्ध है।

अगली खबर