सिर्फ 20 रुपए से शुरू हैं वोडाफोन के फुल टॉक टाइम वाले रिचार्ज, देखिए पूरी लिस्ट

टेक एंड गैजेट्स
Updated Oct 30, 2019 | 11:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vodafone Recharge: वोडाफोन के पोर्टफोलियो में ग्राहकों के लिए कई सारे प्लान मौजूद हैं। वोडाफोन ग्राहकों को 20 रुपए की शुरुआती कीमत से प्रीपेड रिचार्ज प्लान मिलते हैं।

Vodafone recharge
Vodafone recharge: वोडाफोन के रिचार्ज पर मिल रहा फुल टॉक टाइम  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • वोडाफोन के पोर्टफोलियो में कई सारे फुल टॉक टाइम वाले रिचार्ज प्लान मौजूद हैं
  • इन प्लान की शुरुआत 20 रुपए से होती है, जिसमें 20 रुपए का टॉक टाइम और 28 दिनों की वैधता मिलती है
  • वोडाफोन के 38 रुपए के प्लान में भी ग्रहकों को फुल टॉकटाइम, रेटकटर और डेटा लाभ मिल रहा है

नई दिल्ली: वोडाफोन कई ऐसे प्रीपेड प्लान मुहैया करा रही है, जो फुल टॉक टाइम के साथ आते हैं। भारती एयरटेल और वोडाफोन के प्लान बहुत हद तक एक जैसी कीमत वाले हैं, लेकिन दोनों के प्लान में काफी अंतर है। जहां वोडाफोन का मुख्य फोकस डेटा, कॉलिंग और एसएमएस पर है। वहीं एयरटेल अपने प्लान में इन सभी लाभ के साथ अमेजन प्राइम और फ्री इंश्योरेज जैसी सुविधाएं भी दे रही हैं। 

250 रुपए के बजट में वोडाफोन के चार प्रीपेड प्लान आते हैं, जो 2.5 जीबी तक डेटा प्रतिदिन मुहैया कराते हैं। इसके साथ ही वोडाफोन अन्य ग्राहकों पर भी फोकस किए हुए है, जिसमें कंपनी 20 और 30 रुपए के फुल टॉक टाइम वाले रिचार्ज दे रही है, जो अतिरिक्त वैधता के साथ आते हैं। आइए एक नजर डालते हैं वोडाफोन के प्रमुख प्लान पर। 

Vodafone Full Talk Time Plans Under Rs 50

50 रुपए के अंदर वोडाफोन चार फुल टॉक टाइम वाले प्लान प्रदान करती है। वोडाफोन 20 रुपए और 30 रुपए का फुल टॉक टाइम प्रीपेड रिचार्ज उपलब्ध कराती है। इन दोनों ही प्लान में उपभोक्ताओं को 28 दिनों की वैधता मिलती है। इससे पहले वोडाफोन ने ग्राहकों पर 35 रुपए मिनिमम रिचार्ज थोप दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वोडाफोन का 20 रुपए 30 रुपए का प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध नहीं है। हाल में ही कंपनी ने 45 रुपए का ऑल राउंडर प्लान जारी किया है। जिसमें फुल टॉक टाइम के साथ 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग लाभ भी मिलता है। वहीं 38 रुपए के प्लान में कंपनी 38 रुपए का टॉक टाइम, 100 एमबीडेाट और रेट कट लाभ मिलता है। 

Vodafone Full Talk Time Plans Under Rs 100

वोडाफोन ने 95 रुपए का ऑल राउंडर टॉक टाइम प्लान जारी किया है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 95 रुपए का टॉक टाइम, 500 एमबी डेटा और 1 पैसे प्रति 2 सेकेंड की दर से कॉलिंग लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

वहीं कुछ अन्य सर्किल में वोडाफोन 68 रुपए का प्लान भी मुहैया करा रही है, जिसमें फुल टॉक टाइम, 200 एमबी डेटा और 28 दिनों के लिए रेट कटर मिलता है। आखिर में कंपनी 100 रुपए का टॉक टाइम प्लान उपलब्ध कराती है, जो फुल टॉक टाइम लाभ के साथ आता है। इस प्लान में वैधता लाभ नहीं मिलता है। 

अगली खबर