Vodafone Recharge: वोडाफोन ने जारी किया नया रिचार्ज प्लान, 70 रुपये से कम में मिलेगा डेटा, कॉलिंग, SMS लाभ

टेक एंड गैजेट्स
Updated Oct 12, 2019 | 19:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vodafone Recharge Plan: वोडाफोन ने नया प्रीपेड प्लान जारी कर दिया है, जो आकर्षक डेटा और वॉइस लाभ के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को एसएमएस लाभ भी मिलता है।

Vodafone recharge
Vodafone recharge: वोडाफोन ने जारी किया रिचार्ज प्लान  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली: वोडाफोन ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान की रेंज एक्सपैंड कर दी है। कंपनी 69 रुपये का नया प्लान जारी किया है। ये प्लान खास तौर पर अकाउंट की वैलिडिटी बढ़ाने के लिए जारी किया गया है। हालांकि इस प्लान में डेटा और वॉइस कॉलिंग लाभ भी मिलते हैं। 69 रुपये के प्रीपेड प्लान में वोडाफोन कुछ सर्किल में फ्री एसएमएस की सुविधा भी प्रदान कर रही है। वोडाफोन ने चुनिंदा सर्किल के लिए 69 रुपये का प्लान जारी किया है, जिसमें डेटा, वॉइस कॉलिंग मिनट और एसएमएस लाभ तीनों मिलते हैं। 

वोडाफोन की वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक 69 रुपये के प्लान में उपभोक्ताओं को 150 लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉलिंग मिनट मिलते हैं। इसके अतिरिक्त इस प्लान में ग्राहकों को 250 एमबी डेटा भी दिया जा रहा है। वोडाफोन के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 

वोडाफोन का 69 रुपये का प्लान आंध्र प्रदेश और तेलांगाना, असम, बिहार और झारखंड, दिल्ली और एनसीआर, मुंबई आदि सर्किल में उलपब्ध है। वहीं गुजरात और मुंबई सर्किल में वोडाफोन का ये प्लान 100 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है। ये कॉम्बो या ऑल राउंड पैक के नाम से वोडाफोन साइट पर लिस्ट है। 

वोडाफोन आइडिया सर्किल में भी ये प्लान उपलब्ध है। आइडिया सेल्यूलर की साइट के मुताबिक ये प्लान जम्मू और कश्मीर के साथ साथ केरल में भी उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। आइडिया के 69 रुपये के प्लान में 150 वॉइस कॉलिंग मिनट, 250 एमबी डेटा और 100 एसएमएस मैसेज मिलता है। वोडाफोन ने हाल में ही 45 रुपये का प्रीपेड प्लान जारी किया है, जो फुल टॉक टाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। 

अगली खबर