WhatsApp ग्रुप चैट में अब 512 मेंबर्स हो सकते हैं शामिल: रिपोर्ट

WhatsApp ने ग्रुप चैट के लिए एक नया फीचर जारी किया है। इस फीचर की मदद से अब ग्रुप चैट में 512 मेंबर्स को ऐड किया जा सकता है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। इस फीचर की घोषणा मेटा ने पिछले महीने की थी।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है
  • वॉट्सऐप के लेटेस्ट स्टेबल अपडेट में ये फीचर सभी यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा
  • कुछ यूजर्स को ये फीचर मिलने में थोड़ा समय लग सकता है

WhatsApp ने ग्रुप चैट के लिए एक नया फीचर जारी किया है। इस फीचर की मदद से अब ग्रुप चैट में 512 मेंबर्स को ऐड किया जा सकता है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। इस फीचर की घोषणा मेटा ने पिछले महीने की थी। साथ ही आपको बता दें वॉट्सऐप डिलीटेड मैसेज के लिए एक नए Undo ऑप्शन की भी टेस्टिंग कर रहा है। 

WaBetaInfo रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप ने एक नया फीचर जारी किया है। इससे यूजर्स ग्रुप चैट में 512 तक लोगों को ऐड कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप के लेटेस्ट स्टेबल अपडेट में ये फीचर सभी यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा। हालांकि, कुछ यूजर्स को ये फीचर मिलने में थोड़ा समय लग सकता है। क्योंकि, फीचर को धीरे-धीरे सभी तक पहुंचाया जा रहा है। इस फीचर की घोषणा मेटा ने मई में की थी। 

Samsung Galaxy S22 Ultra Review: सैमसंग के सबसे पावरफुल फोन का सबसे भरोसेमंद रिव्यू

साथ ही आपको बता दें कि वॉट्सऐप ने हाल ही में ऐप के जरिए फाइल भेजने की लिमिट को भी बढ़ाकर 2GB तक कर दिया है। पहले इसकी लिमिट 100MB तक थी। साथ ही वॉट्सऐप में इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर की तरह यहां भी मैसेज रिएक्शन फीचर को जारी कर दिया है। ऐसे में यूजर्स किसी भी मैसेज पर अपना रिएक्शन दे सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को केवल उस मैसेज को प्रेस कर होल्ड करना होगा। 

नहीं रहेगी बैटरी की चिंता, भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है Tecno का ये नया स्मार्टफोन

इन सबके अलावा ये भी जानकारी मिली है कि वॉट्सऐप डिलीटेड मैसेजेस के लिए एक नए Undo ऑप्शन की भी टेस्टिंग कर रहा है। ये नया फीचर खासतौर पर तब काम आएगा। जब यूजर Delete for Everyone की जगह गलती से Delete for Me सेलेक्ट कर बैठेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फीचर अभी भी डेवलपमेंट में है और इसे अभी तक एंड्रॉयड यूजर्स को बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है। 

अगली खबर