WhatsApp में जल्द मिल सकता है भेजे गए मैसेज को एडिट करने का ऑप्शन, चल रही है टेस्टिंग

आजकल हम लोगों से कम्यूनिकेट करने के लिए WhatsApp जैसे ढेरों ऐप्स का उपयोग करते हैं। इन ऐप्स के लोगों से जुड़ना काफी आसान हो गया। वॉट्सऐप सबसे ज्यादा उपयोग किए जाने वाले इस्टैंट मैसेजिंग ऐप में से एक है। कंपनी समय-समय पर यूजर्स की सुविधा के लिए नए-नए फीचर्स प्लेटफॉर्म पर लाती रहती है।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 
मुख्य बातें
  • कंपनी एक फीचर पर काम कर रही है, जिससे भविष्य में यूजर्स को टेक्स्ट मैसेज एडिट करने का ऑप्शन मिल सकता है
  • WaBetaInfo के मुताबिक, Android, iOS और desktop के लिए इसकी बीटा टेस्टिंग चल रही है
  • WABetaInfo ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है

आजकल हम लोगों से कम्यूनिकेट करने के लिए WhatsApp जैसे ढेरों ऐप्स का उपयोग करते हैं। इन ऐप्स के लोगों से जुड़ना काफी आसान हो गया। वॉट्सऐप सबसे ज्यादा उपयोग किए जाने वाले इस्टैंट मैसेजिंग ऐप में से एक है। कंपनी समय-समय पर यूजर्स की सुविधा के लिए नए-नए फीचर्स प्लेटफॉर्म पर लाती रहती है। काफी समय से यूजर्स की उम्मीद थी कि टेक्स्ट मैसेज को भेजने के बाद उसे सुधारने का ऑप्शन मिलना चाहिए। 

WhatsApp जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म एक ऐसा फीचर पेश कर सकते है। जो अब तक किसी भी दूसरे प्लेटफॉर्म द्वारा पेश नहीं किया गया है। कंपनी एक फीचर पर काम कर रही है, जिससे भविष्य में यूजर्स को टेक्स्ट मैसेज एडिट करने का ऑप्शन मिल सकता है। WaBetaInfo के मुताबिक, Android, iOS और desktop के लिए इसकी बीटा टेस्टिंग चल रही है। 

ऐसा लग रहा है कि प्लेटफॉर्म यूजर्स को मैसेजिंग के लिए ढेरों फीचर्स देने के लिए काम कर रहा है। मैसेजेस के लिए रिएक्शन फीचर लॉन्च करने के बाद अब प्लेटफॉर्म फ्यूचर अपडेट में टेक्स्ट मैसेज को एडिट करने का ऑप्शन देने की तैयारी कर रहा है। WABetaInfo ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। 

अगर फ्यूचर अपडेट में इस फीचर को जारी किया जाता है तो यूजर्स को मैसेजेस में typos ठीक करने का ऑप्शन मिल जाएगा। ऐसे में यूजर्स को भेजे गए मैसेज को पूरी तरह डिलीट नहीं करना पड़ेगा। ऐसे में काफी टाइम बचेगा। 

अगली खबर