Xiaomi 11i HyperCharge भारत में 6 जनवरी को होगा लॉन्च, महज 15 मिनट में फुल चार्ज होगा ये फोन

Xiaomi 11i HyperCharge के लिए लॉन्चिंग डेट की जानकारी कंपनी की ओर से दे दी गई है। लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजकर जानकारी दी है। कंपनी ने बताया है कि Xiaomi 11i HyperCharge को भारत में अगले साल 6 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। ये कंपनी का भारत में पहला स्मार्टफोन होगा जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Xiaomi 11i HyperCharge
Photo Credit- Xiaomi  
मुख्य बातें
  • Xiaomi 11i HyperCharge को भारत में अगले साल 6 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा
  • ये कंपनी का भारत में पहला स्मार्टफोन होगा जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा
  • चर्चा है कि Xiaomi 11i Hypercharge चीन के Redmi Note 11 Pro+ का रिबैज्ड वर्जन होगा

Xiaomi 11i HyperCharge के लिए लॉन्चिंग डेट की जानकारी कंपनी की ओर से दे दी गई है। लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजकर जानकारी दी है। कंपनी ने बताया है कि Xiaomi 11i HyperCharge को भारत में अगले साल 6 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। ये कंपनी का भारत में पहला स्मार्टफोन होगा जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी के दावे के मुताबिक इस चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ फोन महज 15 मिनट में पूरी तरह चार्ज हो जाएगा। ऐसी चर्चा है कि Xiaomi 11i Hypercharge चीन के Redmi Note 11 Pro+ का रिबैज्ड वर्जन होगा। 

कंफर्म! Realme GT 2 Series 4 जनवरी को होगी लॉन्च, जानें खास बातें

आपको बता दें ना केवल ये फोन भारत में Xiaomi का 120W चार्जिंग सपोर्ट वाला फोन होगा। बल्कि ये भारत का पहला फोन भी होगा जिसमें 100W से ऊपर का चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा। कंपनी 6 जनवरी, 2022 को Xiaomi 11i Hypercharge के साथ ही सीरीज में बेस Xiaomi 11i मॉडल को भी लॉन्च करेगी। फिलहाल कंपनी ने Hypercharge वेरिएंट के बारे में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के अलावा और कुछ नहीं बताया है। 

वैसे अगर ये अपकमिंग फोन Redmi Note 11 Pro+ का वाकई में रिब्रैंडेड वर्जन निकलता है तो स्पेसिफिकेशन्स भी चीनी वेरिएंट जैसे ही होने की पूरी उम्मीद है। यानी इस फोन में ग्राहकों को 4500mAh की बैटरी, 108MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। साथ ही फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP कैमरा होगा। 

अलर्ट! अपने Android फोन से तुरंत हटाएं ये 7 ऐप्स, वर्ना Joker वायरस आपको कर देगा कंगाल

चीन में Redmi Note 11 Pro+ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। हालांकि, यहां इन-डिस्प्ले की जगह साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलता है। फिलहाल कंपनी ने Xiaomi 11i Hypercharge की कीमत को लेकर कुछ नहीं कहा है। हालांकि, स्पेसिफिकेशन्स के हिसाब से बात करें तो फोन 20 हजार रुपये से ज्यादा की ही कीमत में आएगा।  
 

अगली खबर