Xiaomi का दमदार फीचर्स वाला ये फोन भारत में आज होगा लॉन्च, इवेंट ऐसे देखें LIVE

Xiaomi 11T Pro को भारत में आज लॉन्च किआ जाएगा। ये नए साल में कंपनी का पहला प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। इसे सितंबर में चीन में लॉन्च किया गया था और अब इसे भारत लाया जा रहा है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला लेटेस्ट OnePlus 9RT और Samsung Galaxy S21 FE से रहेगा।

Xiaomi 11T Pro
Photo Credit- Xiaomi 
मुख्य बातें
  • Xiaomi 11T Pro को भारत में आज लॉन्च किआ जाएगा
  • नया फोन महज 17 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा
  • Xiaomi 11T Pro के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होने वाली है

Xiaomi 11T Pro को भारत में आज लॉन्च किआ जाएगा। ये नए साल में कंपनी का पहला प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। इसे सितंबर में चीन में लॉन्च किया गया था और अब इसे भारत लाया जा रहा है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला लेटेस्ट OnePlus 9RT और Samsung Galaxy S21 FE से रहेगा। इस नए फोन को ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। 

Xiaomi 11T Pro कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन होगा, जिसमें 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने Xiaomi 11i HyperCharge में इस फास्ट चार्जिंग सॉल्यूशन उपलब्ध कराया था। कंपनी के दावे के मुताबिक इस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से नया फोन महज 17 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा। 

Moto G71: कंपनी के इस लेटेस्ट मिड-रेंज फोन की भारत में आज है पहली सेल, जानें ऑफर

Xiaomi 11T Pro के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होने वाली है। इवेंट की लाइवस्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए की जाएगी। इवेंट के दौरान फोन की ऑफिशियल कीमत की जानकारी दी जाएगी। हालांकि, फोन की कीमत 40,000 रुपये से लेक 50,000 रुपये तक होने की उम्मीद है। 

Xiaomi 11T Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

इस नए फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ  6.67-इंच फ्लैट AMOLED डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही इसमें 12GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है। 

ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और बड़ी स्क्रीन के साथ ये नई वॉच लॉन्च, कीमत 1,699 रुपये

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 108MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक टेलीमैक्रो कैमरा मिल सकता है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद हो सकता है। इस नए फोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

अगली खबर