PM मोदी से मिली 10 साल की बच्ची, फिर पिता ने बताई वायरल तस्वीर की सच्चाई   

बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक 10 साल की बच्ची मिली। इस मुलाकात की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया में दावा किया गया कि बच्ची ने ई-मेल के जरिए पीएम से मिलने के लिए समय मांगा था।

10 year old meets PM Narendra Modi know the real raeson behind this meeting
बुधवार को दिल्ली में पीएम मोदी से मिली 10 साल की बच्ची। 
मुख्य बातें
  • अहमदनगर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद डॉ सुजय विखे पाटिल अपने परिवार के साथ पीएम से मिले
  • सुजय की बेटी अनिषा की पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर मीडिया रिपोर्टों में एक अलग तरह का दावा किया गया
  • रिपोर्टों में कहा गया कि अनिषा ने ई-मेल के जरिए पीएम से मुलाकात का समय मांगा था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को एक 10 साल की बच्ची से मिले। इस बच्ची से उनकी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इस वायरल तस्वीर के बारे में मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया कि बच्ची ने ई-मेल के जरिए पीएम मोदी से मिलने की इच्छा जाहिर की जिसे प्रधानमंत्री ने स्वीकार कर लिया। बाद में इस वायरल तस्वीर की हकीकत सामने आई। दरअसल, जिस बच्ची से प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात हुई। वह बच्‍ची महाराष्‍ट्र की अहमदनगर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद डॉ सुजय विखे पाटिल की बेटी अनिषा है। 

सांसद सुजय ने किसी ई-मेल का जिक्र नहीं किया
सांसद पाटिल ने इस मुलाकात की तस्वीरें ट्वीट कीं। हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट में किसी ई-मेल का जिक्र नहीं किया। सोशल मीडिया में बच्ची और पीएम की मुलाकात की जो तस्वीर वायरल हुई, उसके साथ लिखा गया कि 10 साल की बच्‍ची ने प्रधानमंत्री से मिलने के लिए उन्हें ई-मेल किया और इस मेल का जवाब देते हुए पीएम ने लिखा कि 'दौड़कर चली आओ' और आज वह पीएम से मिली।'

बुधवार को पीएम से मिला पाटील परिवार
अनिषा राधाकृष्‍णन विखे पाटिल की पोती हैं। पाटिल परिवार बुधवार को पीएम मोदी से मिला। इस मुलाकात के बारे में अनिषा के पिता ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी। सुजय ने बताया कि अहमदनगर में कोरोना संकट के दौरान उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रधानमंत्री ने सराहना की। 

ई-मेल से समय मांगने की बात गलत निकली
अनिषा के ई-मेल संबंधी रिपोर्टों पर की लोगों ने प्रतिक्रिया दी। आम आदमी पार्टी के आईटी सेल के पूर्व प्रमुख अंकित लाल ने इसे 'फेक न्यूज' बताया। उन्होंने कहा कि लोकसभा के सांसद सुजय विखे पाटील ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की लेकिन उनकी बेटी की तरफ से पीएम को ई-मेल भेजे जाने और उनसे मिलने के लिए समय मांगने की  बात फर्जी है।   

अगली खबर