Video: अचानक सड़क पर आ पहुंचा शेरों का झुंड, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

आमतौर पर शेर या तो जंगलों में या फिर चिड़िया घरों में देखे जाते हैं। लेकिन, जब कभी यह ये जंगल से निकलकर रिहायशी इलाकों में पहुंच जाते हैं, तो भगदड़ मच जाती है। कुछ लोग तो शेर का नाम सुनते ही भागने लगते हैं। गुजरात के अमरेली स्थित खाम्भा में भी शेरों का एक झुंड जंगल से निकलकर सड़क पर आ पहुंचा।

17 Lions Roaming on Road at Amreli in Gujarat Watch Shocking Video
जब सड़क पर आ पहुंचा शेरों का झुंड 
मुख्य बातें
  • गुजरात से सामने आया सनसनीखेज मामला
  • अमरेली में सड़कों पर घूमता नजर आया शेरों का झुंड
  • शेर को देखकर हैरान रह गए लोग

आमतौर पर किसी भी जानवर को देखकर लोग डर जाते हैं। कुछ लोग तो जानवरों के नाम डर जाते हैं। ऐसे में जरा सोचिए अगर किसी का सामना 'जंगल का राजा' शेर से हो जाए, तो उसकी क्या हालत होगी? जाहिर सी बात है डर के कारण हालत खराब हो जाएगी। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है गुजरात से, जहां अचानक शेरों का झुंड सड़क पर आ धमका। तकरीबन एक घंटे तक सड़क पर इनका 'राज' रहा।

आमतौर पर शेर या तो जंगलों में या फिर चिड़िया घरों में देखे जाते हैं। लेकिन, जब कभी यह ये जंगल से निकलकर रिहायशी इलाकों में पहुंच जाते हैं, तो भगदड़ मच जाती है। कुछ लोग तो शेर का नाम सुनते ही भागने लगते हैं। गुजरात के अमरेली स्थित खाम्भा में भी शेरों का एक झुंड जंगल से निकलकर सड़क पर आ पहुंचा। बताया जा रहा है कि इस झुंड में कुल 17 शेर थे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि तकरीबन एक घंटे तक सभी शेर सड़क पर घूमते रहे। हालांकि, जिस वक्त शेर सड़क पर पहुंचे उस वक्त अंधेरा था। शेर को सड़क पर देखकर लोग दंग रह गए। देखें वीडियो...

दिल थामकर देखें वीडियो

तो वीडियो में आपने देखा किस तरह झेरों का झुंड सड़क पर घूम रहा है। इस नजारे को जिसने भी देखा एक पल के लिए हैरान रह गया। वहां मौजूद लोगों ने इस पल को कैमरे में कैद कर लिया और अब लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कोई अनहोनी घटना नहीं घटी। 

अगली खबर