Ajab Gajab: 92 साल की दादी का सपना हुआ पूरा, अब ब्वॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, भरा-पूरा है परिवार

Weird Love Story: एक महिला ने पोती-परपोती होने के बावजूद अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाई है। महिला का कहना है कि अब उसक सपना पूरा हो चुका है और वो इस शादी से काफी खुश हैं।

92 Years Old Woman Married with 90 Years old Man Know About Weird Love Story
बुजुर्ग महिला ने रचाई शादी, (Photo-Istock) 
मुख्य बातें
  • इसे कहते हैं अजब प्रेम की गजब कहानी
  • 92 साल की दादी ने 90 साल के शख्स से रचाई शादी
  • बुजुर्ग महिला ने तीसरी बार की शादी

Weird Love Story: 'न उम्र की सीमा हो, न जन्म का बंधन...' ये गाना तो आप सबको याद ही होगा। एक दादा और दादी ने कुछ ऐसा किया है, जिसके बारे में जानकर हो सकता है आपको एक बार फिर ये गाना याद आ जाए। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ? तो हम आपको बता दें कि हाल ही में 92 साल की एक दादी और 90 साल के दादा ने शादी की है। शादी इसलिए की, क्योंकि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। आलम ये है कि इनकी प्रेम कहानी की हर तरफ चर्चा हो रही है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

डेलीमेल के मुताबिक, इस ओल्ड कपल को Mo एंड  Jo के नाम से जाना जाता है। रिपोर्ट के अनुसार, 90 साल के मॉरिस बेंटन ने पिछले साल 92 साल की जोने ऑरिस को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों करीब 37 साल साथ रहने के बाद शादी कर ली। रिपोर्ट के अनुसार, एक हफ्ते पहले दोनों सॉमरेट में मौजूद घर गए। इसके बाद चर्च में शादी रचाई। बताया जा रहा है कि तीन मार्च को जब ऑरिस को हार्ट अटैक आया था, उसी दौरान ने बेंटन को प्रपोज किया था। आलम ये है कि इस शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है। कुछ लोग जहां दोनों की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -  IPL 2022: इस छोटी सी बच्ची ने MS धोनी को लेकर लिखी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

दिलचस्प है लव स्टोरी

बताया जा रहा है कि ऑरिस के दो अपने बच्चे हैं और वो 6 बच्चों की दादी भी हैं। इतना ही नहीं 2 बच्चों की वो परदादी भी हैं। इस पूरे मामले पर ऑरिस का कहना है कि पिछले कई साल से बेंटन मुझे प्रपोज कर रहा है। लेकिन, मैं नकारती रही। वहीं, जब हार्ट अटैक हुआ तो मुझे लगा कि अब मेरे पास ज्यादा समय नहीं है। लिहाजा, हमें शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब मैंने शादी के लिए हां कहा तो ऐसा लगा कि बेंटन को भी हार्ट अटैक आ गया हो। यहां एक बात बता दें कि ऑरिस की ये तीसरी शादी है। इससे पहले एक शादी तलाक पर खत्म हुई। वहीं, दूसरे पति की 50 साल की उम्र में मौत हो गई।

 

अगली खबर