गाय खाने की तलाश में पहुंच गई पुलिस स्टेशन फिर हुआ ये, सामने आया VIRAL VIDEO

A Cow at police station in search of food : ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैण्ड में एक गाय  खाने की तलाश में पुलिस स्टेशन में पहुंची और बड़े आराम से पुलिस स्टेशन का दौरा किया, इसका एक वीडियो सामने आया है।

A cow arrived at police station in search of food and visited the police station In Queensland Australia
पुलिस कर्मी खुद काफी सहमे हुए थे उनमें से एक ने अपना फोन निकाला और गाय के फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया 

कुछ ऐसा वाकये हो जाते हैं जो थोड़ा अलग से होते हैं शायद तभी वो चर्चा का विषय बनते हैं, आपने अक्सर ही गायों को पालते हुए देखा होगा उन्हें सड़कों पर घूमते हुए देखा है लेकिन पुलिस थाने में गाय का क्या काम सही बात है वहां तो अपराधियों को सजा दी जाती है लेकिन ऑस्ट्रेलिया में ऐसा ही वाकया सामने आया है वहां के क्वीन्सलैण्ड में एक गाय पुलिस स्टेशन पहुंच गई पहले ये थाने के बाहर परिसर में घूमती रही फिर थोड़ी देर में ये खाने की तलाश में अंदर पहुंच गई और बड़े आराम से पुलिस स्टेशन का दौरा करने लगी ये घटना एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है, इसके बाद एक पुलिस वाला वहां उसकी फोटो लेने पहुंचता है तो वो तेजी से थाने से भाग जाती है, सोशल मीडिया पर गाय का ये वीडियो काफी देखा जा रहा है।

कई किस्से हाल ही में वायरल हुए हैं। विशेष रूप से ऐसे कठिन समय के दौरान जब हम सभी कोरोना महामारी से निपट रहे हैं, इस तरह की चीजें हमारे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए उपयुक्त है। वे बड़े पैमाने पर शेयर किए जाने वाले मेमे के विषय भी बन सकते हैं।

देखें से मजेदार वीडियो-

ऐसे वाकये हमारे जीवन में मनोरंजन लाते हैं कुछ को हमारे सामने देखा जा सकता है और कुछ इतने लोकप्रिय हो सकते हैं कि वे इंटरनेट सनसनी बन सकते हैं ये मामला भी वैसा है थाने में गाय का ये वीडियो खासा पसंद किया जा रहा है और लोग मजा ले रहे हैं कि जिन पुलिसवालों से लोग डरते हैं वहां एक गाय कैसे निडर होकर घूम रही है।

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड के डूमडगे पुलिस स्टेशन में ये एक बहुत ही दिलचस्प आगंतुक था यह एक गाय थी जो थाना परिसर में चहल कदमी कर रही थी, वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस स्टेशन में प्रवेश करने के बाद, यह वहां टहलती रही और आखिरकार बाहर निकल गई, शुक्र है कि इसने अंदर कोई अराजकता पैदा नहीं की।पुलिस कर्मी खुद काफी सहमे हुए थे उनमें से एक ने अपना फोन निकाला और गाय के वीडियो और फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया,हालांकि एक पुलिस अफसर सेल्फी लेने दौड़ी तो गाय डर के मारे वहां से निकल गई।


 

अगली खबर