पैर ऐसे कि फोटो बेचकर हर दिन 60 हजार कमाती है यह लड़की, सोशल मीडिया पर बनाई फैंस आर्मी

वायरल
किशोर जोशी
Updated Apr 10, 2022 | 12:53 IST

सोशल मीडिया पर आपने पैसे कमाने के कई किस्से सुने होंगे। लेकिन यहां हम आपको जो बता रहे हैं वो थोड़ा हटकर है। एक लड़की अपने पैरों की तस्वीर से हजारों रुपये हर रोज कमाती है।

A Girl makes 20 thousands a day selling pictures of her feet but trolls question her toes
पैरों की फोटो बेचकर हर दिन 60 हजार कमाती है यह लड़की 
मुख्य बातें
  • अपने पैरों की फोटो बेचकर पैसे कमाती है यह लड़की
  • सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं फोटोज और वीडियो
  • लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी फैंस आर्मी तक बना ली

नई दिल्ली: सोशल मीडिया और डिजिटिल मार्केटिंग के इस दौर में लोगों ने पैसे कमाने के नए नए तरीके इजाद कर लिए हैं। लेकिन क्या कभी आपने सोचा या सुना है कि कोई अपने पैरों की तस्वीरें बेचकर हर दिन हजारों रुपये कमा सकता है। लेकिन ऐसा सच में हुआ है और इसे कर दिखाया है एक लड़की ने जो अपने पैरों की तस्वीरें बेंचकर हर दिन करीब 60 हजार रुपये कमाती है। बकायदा लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी फैंस आर्मी तक बना ली है।

टिकटॉक पर वायरल होते हैं वीडियो

20 वर्षीय लड़की ने टिकटॉक पर खुलासा किया कि इस तरह वह अपना जीवन यापन करती है। टिकटॉक यूजर कैट मामा के 27,300 फॉलोअर्स है और उनके पेज से यह भी पता चलता है कि उनके पैर की उंगलियों को पूरी तरह से अलग तरह से तैयार किया गया है। टिकटॉक यूजर Cat Mama सोशल मीडिया पर क्योंकि उनके चाहने वालों को उनके पैर देखना काफी पसंद है। कैट टिकटॉक पर अपने पैरों की फोटोज और वीडियोज भी पोस्ट करती हैं।

सोशल मीडिया स्टार ने कैमरे के सामने दिया बेटी को जन्म, बोलीं- मेरे लिए यह कोई बड़ी बात नहीं

हर दिन कमा लेती हैं 60 हजार

खबर के मुताबिक कैट मामाल सिर्फ 1 दिन में 60 हजार रुपये तक की कमाई कर लेती है औऱ कई बार यह आंकड़ा इससे भी अधिक हो जाता है। पैरों की खासियत ये है कि कैट अपने पैरों में अलग-अलग तरह की नेल पॉलिश डिजाइन, नाखून के डिजाइन, गहने, बिछिया, पायल आदि को अलग-अलग तरह से फोटो खींचती है और फिर पोस्ट करती है।

लोग कर रहे हैं ट्रोल

एक यूजर ने कैट की तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा- मुझे इस बात का अंदाजा नहीं है कि लोगों को इतनी लंबी उंगलियां क्यों पसंद हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- ये बहुत लंबे नहीं हैं? और किनारे भी नुकीले नहीं। कई यूजर्स कैट को ट्रोल भी कर रहे हैं। कैट ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फैंस आर्मी भी बनाई है। कई यूजर्स कैट से पैर की पर्सनल फोटो भी रुपये देकर डिमांड करते हैं।

चौंकिए नहीं! कब्रिस्तान जाकर अपना 'ड्रीम जॉब' करती है 12 साल की यह लड़की

अगली खबर