एक बाइकर्स पर तेंदुए ने लगाई छलांग, उसके बाद हुआ ये [VIDEO] 

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 16, 2019 | 12:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Leopard Attack Video:जंगली जानवर जब नाराज होते हैं तो वो अपना गुस्सा कई तरीकों से निकालते हैं ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Leopard Attack Viral Video
एक तेंदुए का बाइक सवार पर हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 

नई दिल्ली: जंगल और जंगली जानवरों का अपना एक दायरा है लेकिन मनुष्य अक्सर ही इस दायरे का उल्लंघन करता रहता है और इसका खामियाजा भी उसको भुगतना पड़ता है और जानवरों के इलाके में मनुष्य के अतिक्रमण मामले सामने आते रहते हैं, ऐसी ही एक घटना का वीडियो आपको रोमांचित कर देगा।

एक तेंदुए का बाइक सवार पर हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें साफ दिख रहा है कि एक तेंदुआ झाड़ियों में छिपा है तभी एक बाइक सवार वहां से निकलता है फिर तेंदुआ उसपर जंप लगाता दिख रहा है। तेंदुआ इसके बाद जंगल में गायब हो गया।

तेंदुए का अनुमान बहुत थोड़ा सा गलत साबित हुआ ये उस बाइक सवार के लिए जीवनदान रहा नहीं तो वो तेंदुए का शिकार हो सकता था। हालांकि वीडियो से ये साफ नहीं है कि ये कब लिया गया है।

 

 

भारतीय वन सेवा के एक अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना का एक वीडियो साझा किया है, वीडियो में रात के समय बाइकर्स पर एक तेंदुए को छलांग लगाते हुए दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो खासा देखा जा रहा है , कुछ यूजर्स का कहना है कि मनुष्यों को कम से कम रात के समय जानवरों के क्षेत्र में हस्तक्षेप करने से बचना चाहिए। 

 

अगली खबर