14 लाख खर्च कर एक रात में बनाया सिक्स पैक एब्स, कूल डैड बनने की चाह में उठाया ये रिस्क

दो बच्चों के एक बाप ने अपने बढ़ते वजन से परेशान होकर एक ऐसा फैसला लिया जिसके बाद उसने एक रात के भीतर सिक्स पैक एब्स बना लिए।

danial tills
डेनियल टिल्स 

बढ़ती उम्र के साथ ना सिर्फ कई बीमारियों का खतरा बढ़ जाता है बल्कि शरीर का वजन भी बढ़ने लगता है। ऐसे में शरीर में झुर्रियां पड़नी शुर हो जाती हैं और शरीर काफी भद्दा दिखने लगता है। ये समस्या महिलाओं और पुरुषों दोनों में साफ तौर पर दिखाई देने लगती है। आज हम एक ऐसे शख्स की बात करेंगे जो 2 बच्चों के बाप है और इसने अपने बढ़े हुए वजन को ना सिर्फ कम किया बल्कि उसने अपनी बॉडी में सिक्स पैक एब्स भी बनाए वह भी बेहद कम दिनों में।

हालांकि आप सोच रहे होंगे कि इसके पीछे उसने काफी जिम एक्सरसाइज और बॉडी बिल्डिंग फूड प्रोडक्ट्स पर ध्यान दिए होंगे तो आप गलत सोच रहे हैं। इस शख्स ने लिपोसक्शन सर्जी के जरिए अपनी बॉडी में ये ट्रांसफॉर्मेशन किए हैं। 39 वर्षीय डेनियल टिल्स ने 14 लाख से भी अधिक रुपए (15,000 पाउंड) देकर अपनी लिपोसक्शन सर्जरी करवाई और कुछ ही घंटों के अदर उसके बॉडी में सिक्स पैक एब्स उभर आए। 

उसने एक इंटरव्यू में बताया कि वह उम्र के 40वें पड़ाव पर पहुंचने वाला था और उसे अपने शरीर को लेकर काफी चिंता हो रही थी। उसने बताया की उसकी पत्नी पिछले कई सालों से अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कॉस्मैटिक ट्रीटमेंट का सहारा ले रही थी। उसने बताया कि उसके दो बड़े-बड़े बच्चे हैं और उसे उनके सामने एक कूल डैड बनना था ताकि उनके साथ बाहर कहीं जाने पर उसे शर्म महसूस ना हो।

उसने बताया कि सबसे पहले तो मैंने जिम जाना शुरू किया लेकिन काफी महीनों बाद भी मैंने अपने आप में कोई फर्क नहीं देखा। इसके बाद वह एक कॉस्मैटिक सर्जन के पास गया। डॉक्टर ने उसे बताया कि उसे चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है रात भर की सर्जरी में उसे सिक्स पैक्स वाली बॉडी बिल्ड हो जाएगी।

उसने बताया कि मेरी सर्जरी रात साढ़े 12 बजे शुरू हुई और सुबह में मैंने अपने आप को बिल्कुल अलग ही रुप में पाया। इसके पहले उसे दो दिनों के लिए मेडिकेशन पर रखा गया था। उसने बताया कि अब वह अपनी लाइफस्टाइल और अपनी डाइट का पूरा-पूरा खयाल रखेगा ताकि उसकी ये बॉडी हमेशा के लिए बनी रहे।

उसने बताया कि अब मैं रेगुलर जिम जाता हूं और पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट महसूस करता हूं। उसे अब एक ओल्ड डैड का एहसास नहीं होता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मॉडर्न कॉस्मैटिक ट्रीटमेंट में लिपोसक्शन एक बेहद पॉपुलर ट्रीटमेंट है। 
 

अगली खबर