एक ही शख्स को तीन बहनों ने किया प्रपोज, खुशी के मारे उठा लिया ये कदम

वायरल
किशोर जोशी
Updated Mar 04, 2022 | 15:58 IST

Man Marries Triplets: आपने सोशल मीडिया पर प्यार के कई किस्से सुने होंगे लेकिन जो हम आपको यहां बताने जा रहे हैं वो कुछ अलग है, लेकिन एक रियल वाकया है जहां तीन बहनों का दिल एक ही शख्स पर आ गया।

A polygamous man has got hitched to triplets who he says proposed to him simultaneously
एक ही शख्स को तीन बहनों ने किया प्रपोज, फिर हुआ कुछ ऐसा..... 
मुख्य बातें
  • तीन बहनों को एक ही शख्स से हुआ प्यार
  • शख्स ने खुशी के मारे मां- बाप की सलाह भी कर दी नजरंदाज
  • तीनों बहनों के साथ एक ही दिन और एक ही समय पर कर ली शादी

Man Marries Triplets : आपने कभी ऐसा सुना है कि एक शख्स को एक ही बार में तीन लड़कियों ने प्रपोज किया हो, शायद आपका जवाब ना में होगा। लेकिन एक ऐसा मामला हकीकत में सामने आया है जहां एक शख्स को तीन बहनों ने प्रपोज किया तो उसी खुशी का ठिकाना ना रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शख्स ने एक ही दिन और एक ही समय में तीनों सगी बहनों से शादी भी कर ली। सोशल मीडिया पर यह स्टोरी वायरल हो रही है।

कांगो का है मामला

मामला कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य के पूर्वी हिस्से में दक्षिण किवु का है जहां के लोग कानूनी रूप से एक से ज्यादा शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं। लुविज़ो नाम के शख्स को तीन बहनों से नताशा, नताली और नादेगे से प्यार हो गया और उसने एक ही दिन तीनों के साथ शादी कर ली। लुविज़ो ने कहा कि जब उन सभी ने सवाल पूछा तो वह ना नहीं कह सकता था।

52 साल की मां ने प्यार ढूंढकर दुबारा की शादी, बेटे ने फोटो शेयर कर लिखी भावुक करने वाली पोस्ट 

तीन बहनों से हुआ प्यार

लुविज़ो ने कहा कि उसे पहले नताली से प्यार हुआ इसके बाद जब वह उसकी दो अन्य बहनों से मिला तो आखें चार हो गईं। लुविजो ने कहा, 'मैं उन सभी से शादी करने के लिए बाध्य था क्योंकि वे तीन बहने हैं। यह एक आसान निर्णय नहीं था क्योंकि अब तक, मेरे माता-पिता को समझ नहीं आया कि मैं क्या कर रहा हूं। दूसरा पाने के लिए आपको कुछ खोना पड़ता है। इसके अलावा, किसी की अपनी प्राथमिकताएं और चीजों को करने का अपना तरीका होता है।'

मां-बाप को नहीं हुआ फैसला मंजूर

लुविज़ो ने कहा, 'तो मैं तीनों से शादी करके खुश हूं, भले ही दूसरे क्या सोचते हैं ये मेरे लिए मायने नहीं रखता है। मेरे माता-पिता ने मेरे फैसले का तिरस्कार किया, इसलिए वे मेरी शादी में शामिल नहीं हुए। लेकिन मैं केवल इतना कह सकता हूं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है।' तीनों में से एक ने कहा कि उसने और उसकी बहनों ने बचपन से ही सब कुछ साझा किया था और इसलिए पति को साझा करना उनके लिए मुश्किल विकल्प नहीं था।

ये भी पढ़ें: स्टेज पर वरमाला लेकर उड़ रहा था ड्रोन, दूल्हे को आया गुस्सा और फिर जो हुआ देखें उसका वीडियो


 

अगली खबर