ट्रेन में नहीं मिली सीट तो शख्स ने किया ऐसा 'देसी जुगाड़', कि वीडियो देखकर लोग बोल- इसके आगे सब फेल

आपने सोशल मीडिया पर जुगाड़ वाले कई वीडियो देखें होंगे, लेकिन यहां जो वीडियो आपके लिए लाए हैं, उसे देखकर आप भी हंस- हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।

After not getting a seat in the train, the person took out a unique way of 'desi jugaad, watch Video
ट्रेन में नहीं मिली सीट तो निकाला 'देसी जुगाड़', देखें Video 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है 'देसी जुगाड़' का वीडियो
  • ट्रेन में सीट नहीं मिलने पर झूलेनामा सीट तैयार कर लेता है शख्स
  • सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि यह वीडियो कुछ पुराना जरूर है लेकिन लोग इसे अभी भी जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में एक शख्स ट्रेन में 'जुगाड़' सीट बनाता नजर आ रहा है। वीडियो को कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर 'memes.bks' नाम के एक मीम पेज पर इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, 'आप भारतीय दिमाग को मात नहीं दे सकते हैं' तब से, वीडियो एक लाख से अधिक बार देखा गया और 7700 के करीब लाइक्स मिल चुके हैं। 

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दिख रहे शख्स को ट्रेन में सीट नहीं मिल रही थी और ट्रेन का डिब्बा पूरी तरह से भरा हुआ था और फर्श के अलावा सोने के लिए कोई जगह नहीं थी, और इसी दौरान शख्स के दिमाग में एक अनूठा आइडिया आता है। उसने एक चादर ली और एक सिरे को लगेज होल्डर पर और दूसरे को सीट से बांध दिया। इसने चादर को कोच के रास्ते के बीच में झूला में तब्दील कर दिया। इसके बाद वह अपनी अस्थायी सीट पर चढ़ता है लेकिन इसी बीच चादर एक सीट से खुल जाती है और शख्स धड़ाम से नीचे गिर जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by BKS [50k] (@memes.bks)

बच्चे ने किस सफाई से खाया 'लॉलीपॉप', देखें ये देसी जुगाड़ वाला Video

जमकर कर रहे हैं लोग कमेंट

शख्स के अगल-बगल बैठे सभी यात्री यह देखने के लिए मुड़े कि वह क्या कर रहा है और अवाक रह गए। किसी ने चुपके से शख्स का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसकी हंसी रूक नहीं रही है और हंसी के इमोजी के साथ लोग जमकर इसपर कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'इसके लिए तो टिकट की जरूरत नहीं है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अपुन भी ऐसा कर चुका है, बड़ी मस्त नींद आती है।'

ड्राइविंग में घुड़सवारी का अंदाज, आनंद महिंद्रा भी हुए इस 'देसी जुगाड़' के कायल, देखें ये वायरल वीडियो

अगली खबर