श्वेता के बाद अब मौलवी साहब भी माइक बंद करना भूले! उसके बाद जो हुआ वो आप भी सुनिए

श्वेता की जूम कॉल पिछले तीन दिनों से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मौलवी साहब मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए।

After Shweta, now maulvi saheb forgets to off the mic too! Listen to what happened after that
अब मौलवी साहब भी माइक बंद करना भूले! फिर जो हुआ आप भी सुनिए 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मौलवी साहब का ऑडियो वाला वीडियो
  • पिछले तीन दिन से ट्विटर पर लगातार ट्रेंड में है श्वेता, अब मौलवी साहब का ऑडियो सामने आया
  • मस्जिद में सोने के दौरान मौलवी साहब माइक ऑफ करना भूल गए

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पिछले तीन दिनों से श्वेता लगातर ट्रेंड कर रही हैं और इसके पीछे का कारण हैं एक जूम कॉल। श्वेता अपनी क्लास के दौरान माइक बंद करना भूल गई और इसके बाद जो हुआ वो पूरी दुनिया ने सुना तथा इसी कारण श्वेता तीन दिन तक लगातार ट्रेंड में बनी रही। श्वेता का मामला अभी थमा भी नहीं था कि इसी तरह का एक और मामला सामने आया है जो जूम कॉल से संबंधित तो नहीं था लेकिन था इससे मिलता जुलता ही।

जमकर वीडियो शेयर कर रहे हैं लोग

ट्विटर पर एक मौलवी साहब का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं। दरअसल मौलव साहब ने मस्जिद ने नमाज अदा की होगी जिसके बाद वह शायद माइक बंद करना भूल गए और इसके बाद जो हुआ वो पूरी दुनिया ने सुना और लोग जमकर इस पर चटखारे ले रहे हैं। ट्विटर पर तमाम तरह के मीम्म शेयर हो रहे हैं औल लोग कह रहे हैं मौलवी साहब माइक ऑन कर के सो गए।

इलाके में गूंजने लगे मौलवी साहब के खर्राटे
dapakiguy92 नाम के ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है जो रात के अंधेर का है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'मौलवी साहब माइक ऑन कर के सो गए।' 14 सेकेंड के इस वीडियो को सुनकर ऐसा प्रतीत होता है कि मस्जिद के मौलवी अपना माइक बंद करना भूल गए और सो गए। इसके बाद मौलवी साहब के खर्राटे पूरी दुनिया ने सुनी। तेज-तेज के खर्राटे लेते मौलवी साहब की आवाज माइक के द्वारा पूरे इलाके में गूंजने लगी।

वायरल हुआ वीडियो
इस वीडियो को अभी तक पचास हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि 960 लोग ट्वीट कर चुके हैं वहीं 3 हजार के करीब लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मौलवी जी श्वेता को कंपटीशन दे रहे हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अल्ला ऐसी सकून की नींद सब को फरमाए।'

अगली खबर