'सांड से लड़कर हुई मौत तो 5 लाख देगी सपा सरकार'; ऐलान कर लोगों के निशाने पर अखिलेश, ऐसे हुए ट्रोल

अखिलेश यादव ने घोषणा की है कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में सत्ता में आती है तो सांड के हमले में जिनकी मौत होगी उनको 5 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा। इस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

akhilesh yadav
अखिलेश यादव  

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने एक ऐसा वादा किया है जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। दरअसल, उन्होंने उन्नाव में एक जनसभा वो संबोधित करते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापस आती है तो सांडों के हमले में मारे जाने वाले लोगों के परिवारों को 5 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा। अभी हाल ही में यहां एक सांड के हमले से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

एक यूजर ने लिखा कि अद्भुत। मेरी बचपन से ही प्रबल इच्छा थी कि सांड से लड़ूं क्योंकि इसके अलावा जीवन में और करने को है भी क्या! किंतु डरता था कि कहीं कुछ मृत्यु हुई तो मेरे बाद परिवार का क्या होगा। इस घोषणा से अखिलेश भैय्या ने मेरी दुविधा दूर कर दी है। सपा सरकार आते ही मेरी सांड से भिड़ंत निश्चित है। 

एक शख्स ने लिखा कि आयकर विभाग द्वारा दीवार तोड़कर काला धन जब्त होने वालों को प्लास्टर कराके पुताई कराएगी समाजवादी सरकार। 

एक अन्य ने लिखा कि कन्या से एक वर्ष के अफेयर के बाद ब्रेकअप होने पर कन्या पर किए गए खर्चे का मुआवजा देगी सपा सरकार।

अखिलेश यादव का ऐलान- सांड के हमले में हुई मौत तो सपा सरकार देगी 5 लाख का मुआवजा

अगली खबर