...जब पुल के नीचे फंस गया हवाई जहाज, इस तरकीब से निकाला बाहर, Video वायरल

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 22, 2019 | 10:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

चीन के हार्बिन में एक हवाई जहाज एक पुल के नीचे फंस गया। इसे बाहर निकालने के लिए अजीब तरकीब लगानी पड़ी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

airplane
पुल के नीचे फंसा हवाई जहाज 

नई दिल्ली: चीन में एक हवाई जहाज फुटब्रिज के नीचे फंस गया, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह कुछ ऐसा है जो आपने पहले शायद ही कभी देखा हो। यह हादसा चीन के हार्बिन में हुआ जब एक हवाई जहाज, जिसे एक बस में ले जाया जा रहा था एक फुट ब्रिज के नीचे फंस गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेन किस तरह से पुल के नीचे फंसा हुआ है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हवाई जहाज के ढांचे को ले जाया जा रहा था। इसी दौरान वो पुल के नीचे फंस गया। चाइना सिन्हुआ न्यूज के अनुसार, विमान को इस हास्यपूर्ण स्थिति से बाहर निकालने के लिए ड्राइवर को ट्रक के टायरों की हवा निकालनी पड़ी। 

कथित तौर पर विशेषज्ञों ने कहा कि यह विधि काम कर सकती है क्योंकि ट्रेलर ट्रक के टायर बहुत ऊंचे होते हैं और जब ड्राइवर ने उनकी हवा निकाली, तो ट्रक को निकालने की जगह थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि ड्राइवर को बाद में टायरों में फिर से हवा भरनी पड़ी ताकि वह प्लेन को उसके स्थान पर ले जा सके।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

अगली खबर