साड़ी में योग आसन करती बुजुर्ग महिला का वीडियो हो रहा Viral

elderly woman doing yoga asanas: बुढ़ापे में कहा जाता है कि शरीर साथ नहीं देता लेकिन ये बात हर किसी पर लागू नहीं होती, कम से कम इस बुजुर्ग महिला पर कतई नहीं, देखिए ये वीडियो।

yoga video
साड़ी में योग आसन करती बुजुर्ग महिला का वीडियो खासा पसंद किया जा रहा है  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: कुछ कठिन योग आसनों को करने वाली एक बुजुर्ग महिला के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खासी हलचल मचा दी है। वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुधा रामेन ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया। 51 सेकंड के लंबे वीडियो में, बुजुर्ग महिला को साड़ी पहने हुए कुछ योग आसन करते हुए देखा जा सकता है। वह अपने सिर को अपने घुटनों पर छूते हुए झुकना शुरू करती है।

वह फिर अपने पैरों को फैलाने के लिए खड़ी हो जाती है और अपने हाथों को बाहर की ओर फैलाकर नीचे झुक जाती है।अंत में, वह अपने पैरों को अपने हाथों से पकड़ती है और आगे और पीछे के कमरे में घूमती है। 

कमरे के चारों ओर आगे और पीछे चलती हैं,  वीडियो को कैप्शन दिया गया है- Will hold you Spellbound

वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया और इसे खासा देखा जा रहा है नेटिज़ेंस यह देखकर हैरान थे कि महिला कितनी लचीली है।एक यूजर ने कहा, "यह योग की आत्मा है।" एक अन्य ने लिखा, "वह कितनी उम्र की है? 60+ की दिखती है।"

किसी ने ट्वीट किया, "वह कितनी लचीली है।" फिर भी एक और ने कहा, "और यह साड़ी के साथ,योग करने के लिए सबसे आरामदायक पोशाक नहीं है। मुझे सिर्फ पेन लेने के लिए झुकने से दर्द होता है।"

अगली खबर